ताज़ा खबर
 

Honda Amaze कार पर सिंघम स्टाइल स्टंट करना पुलिस वाले को पड़ा भारी! लगा 5,000 रुपये का जुर्माना, देखें VIDEO

यह मामला मध्य प्रदेश के दमोह जिले का है। जहां पर तैनात सब इंस्पेक्टर मनोज यादव का एक वीडियो बीते दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ था। इस वीडियो में वो वर्दी पहन कर Honda Amaze सिडान कार पर की छत पर खड़े होकर स्टंट करते नजर आ रहे हैं।

Manoj yadav sub inspector, police fined for stunt, police stunt singham style, madhya pradesh police fined, manoj yadav Narsinghgarh police, Damoh district police, Police Stunt on car roof, police stunt video viralHonda Amaze कार की छत पर खड़े होकर स्टंट करता पुलिसकर्मी। (Photo: YouTube)

Police Stunt On Car Video: फिल्मों की तर्ज पर कार पर स्टंट करना एक पुलिसवाले को भारी पड़ गया। सोशल मीडिया पर इस पुलिस वाले का एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें उक्त पुलिसकर्मी दो कारों पर फुल और कांटे फिल्म में दिखाए गए एक दृश्य के अनुसार स्टंट करता नजर आ रहा था। वीडियो के वायरल होने के बाद मामले को संज्ञान में लेते हुए उक्त पुलिसकर्मी के खिलाफ कार्यवाई करते हुए 5,000 रुपये का चालान काटा गया है।

दरअसल यह मामला मध्य प्रदेश के दमोह जिले का है। जहां पर तैनात सब इंस्पेक्टर मनोज यादव का एक वीडियो बीते दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ था। इस वीडियो में मनोज यादव फिल्म अभिनेता अजय देवगन की तरह दो Honda Amaze कारों पर खड़े होकर स्टंट करते हुए दिखाई देते हैं। इस दौरान मनोज वर्दी पहने हुए हैं और बेखौफ होकर चलती कार पर स्टंट करते नजर आ रहे हैं।

जानकारी के अनुसार मनोज दमोह जिले के नरसिंहगढ़ पुलिस चौकी बतौर प्रभारी तैनात हैं। सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद इस बात की शिकायत पुलिस अधिक्षक को मिली। जिसके बाद मामले की तफशीश की गई, और मनोज यादव को दोषी पाया गया। इस मामले में मनोज पर 5,000 रुपये का अर्थदंड लगाया गया है और उन्हें चेतावनी दी गई है कि भविष्य में वो ऐसी गलती न करें, क्योंकि ऐसा कृत्य उनके पद की गरिमा के खिलाफ है।

इस वीडियो में मनोज दो कारों की छत पर खड़े हैं और बैकग्राउंड में सिंघम फिल्म का टाइटल ट्रैक बज रहा है। इस दौरान वो हाथ लहराते हुए स्टंट करते दिख रहे हैं। जहां एक तरफ देश की यातायात पुलिस ऐसे स्टंट करने वालों के खिलाफ कार्यवाई करने की मुहिम चला रही है ऐसे में एक पुलिसकर्मी द्वारा ही नियमों को ताक पर रखकर स्टंट दिखाना बेहद निंदनीय है।

वीडियो साभार: Shantonil Nag

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 अमेरिका में फैक्ट्री खोलने की अनुमति नहीं मिली तो Tesla के CEO ने दर्ज कराया मुकदमा, गिरफ्तार करने की भी दे डाली धमकी!
2 Hero Destini 125 की कीमत में हुआ इजाफा! जानिए Activa 125 को किस तरह ये स्कूटर देती है टक्कर, पढें डिटेल
3 Tata की प्रीमियम हैचबैक कार Altroz के डीजल वैरिएंट पर मिलेगा 25.11kmpl तक का माइलेज, शुरुआती कीमत महज 5.29 लाख रुपये!
ये पढ़ा क्या?
X