ताज़ा खबर
 

BMW और Jaguar जैसी करोड़ों की लग्जरी गाड़ियों के शौकीन हैं BJP प्रत्याशी रवि किशन

अभिनेता रवि किशन गोरखपुर की सदर लोकसभा सीट से इस बार भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी हैं। रवि किशन ने अपने शपथ पत्र में उल्लेख किया है कि उनके पास BMW, Mercedes Benz  और Jaguar जैसी कई लग्जरी कारें हैं।

Author Published on: April 25, 2019 2:15 PM
रवि किशन ने अपने शपथ पत्र में इन कारों के बारे में उल्लेख किया है।

Loksabha Election 2019: लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण का मतदान हो चुका है और अब अगले चरण की तैयारियां शुरू हो चुकी हैं। वहीं इस चुनावी समर में गोरखपुर के लोकसभा सीट पर BJP ने अभिनेता रवि किशन को अपना प्रत्याशी चुना है। बीते दिनों रवि किशन ने पूरे जोर शोर के साथ अपना नामांकन दाखिल किया। इस नामांकन में उन्होनें शपथ पत्र भी दाखिल किया जिसमें उन्होनें अपने चल अचल संपत्ति के साथ साथ लग्जरी गाड़ियों का भी ब्योरा दिया है।

चुनाव आयोग के समक्ष प्रस्तुत शपथ पत्र के अनुसार रवि किशन के पास BMW, Mercedes Benz और Jaguar जैसी लग्जरी गाड़ियां हैं। इस पत्र में बताया गया है कि वो Toyota Crysta 2017 मॉडल, BMW X5 2010 मॉडल, Jaguar XF 2018 मॉडल और Mercedes Benz 2016 मॉडल के मालिक हैं। इसमें इनकी मौजूदा कीमत भी बताई गई है। जिसके अनुसार टोयोटा क्रिस्टा की कीमत 14 लाख रुपये,
BMW X5 की कीमत 13 लाख रुपये, जगुआर एक्सएफ की कीमत 40 लाख रुपये और मर्सिडीज बेंज की कीमत 19 लाख रुपये बताई गई है।

वहीं यदि इन कारों के मौजूदा मॉडल की कीमत पर गौर करें तो ये करोड़ों रुपये की लग्जरी गाड़ियां हैं। Toyota Crysta के मौजूदा मॉडल की कीमत 13.44 लाख रुपये से लेकर 20.98 लाख रुपये तक है। वहीं मर्सिडिज बेंज के सिडान कार सी क्लॉस की कीमत 31.72 लाख रुपये से लेकर 75 लाख रुपये तक है। BMW X5 के मौजूदा मॉडल की कीमत 69.4 लाख रुपये से लेकर 82 लाख रुपये तक है। इसके अलावा जगुआर एक्सएफ सिडान कार की कीमत 49.78 लाख रुपये से लेकर 61.39 लाख रुपये तक है।

इन लग्जरी कारों के मॉडल्स में बहुत सारे वैरिएंट आते हैं। अब रवि किशन के शपथ पत्र में इस बात का उल्लेख नहीं किया गया है कि वो किस वैरिएंट की गाड़ी के मालिक हैं। यदि मौजूदा मॉडल्स के बेस वैरिएंट की भी कीमत को जोड़ा जाए तो ये तकरीबन 1.64 करोड़ रुपये तक पहुंचती है। वहीं इन गाड़ियों के टॉप वैरिएंट को जोड़ा जाए तो कीमत तकरीबन 2.39 करोड़ रुपये तक पहुंचती है।

रवि किशन भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के सबसे सफल ​​अभिनेताओं में से एक हैं। भोजपूरी के अलावा बॉलीवुड और दक्षिण भारत की फिल्मों में भी उन्होनें अपने दमदार अभिनय का कौशल दिखाया है। इस बार वो गोरखपुर की सदर सीट से बीजेपी के प्रत्याशी के रूप में मैदान में उतरे हैं, और उनके द्वारा दिए गए शपथ पत्र से ये साफ होता है कि उन्हें अभिनय और राजनीति के साथ साथ लग्जरी कारों का भी खूब शौक है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 Royal Enfield Classic 500 सीरीज का स्केल मॉडल हुआ लांच, कीमत महज 1,200 रुपये और 1 महीने में डिलीवरी
2 Bajaj Pulsar 180F अब एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम (ABS) के साथ हुआ लांच, इतनी महंगी हुई बाइक
3 आ रही है Renault Kwid बेस्ड​ सिडान कार! देगी Maruti Dzire को टक्कर
जस्‍ट नाउ
X