महज 20 हजार की डाउन पेमेंट पर खरीदें KTM Duke 125, बस इतनी बनेगी EMI

KTM Duke 125 को अगर आप कम बजट के चलते खरीद नहीं पा रहे हैं तो यहां जान सकते हैं इस स्पोर्ट्स बाइक को आसान डाउन पेमेंट पर खरीदने की स्कीम।

KTM Duke 125
KTM Duke 125 को खरीदना हुआ अब और आसान, इस 20 हजार में ले जाएं घर। (फोटो- LINE17)

देश में माइलेज वाली सस्ती बाइकों के बाद स्पोर्ट सेगमेंट की एंट्री लेवल बाइकों को खासा पसंद किया जाता है। हम बात कर रहे हैं KTM Duke 125 के बारे में जो अपनी कंपनी की बेस्ट सेलिंग बाइक है।

अगर आप इस बाइक को पसंद करते हैं और इसको खरीदना चाहते हैं तो इसके लिए आपको 1.70 लाख रुपये खर्च करने होंगे।

लेकिन, अगर आपके पास इतना पैसा नहीं है तो यहां जान सकते हैं इस बाइक को बहुत कम डाउन पेमेंट और ईएमआई पर खरीदने की स्कीम के बारे में पूरी जानकारी।

लेकिन उससे पहले आप जान लीजिए इस बाइक की माइलेज, फीचर्स, स्पेसिफिकेशन की पूरी डिटेल। ताकि आपको इस जानकारी के लिए इधर-उधर न जाना पड़े।

केटीएम ड्यूक 125 अपनी कंपनी की बेस्ट सेलिंग बाइक है जिसको कंपनी ने सिर्फ एक वेरिएंट में ही लॉन्च किया है। इस बाइक में सिंगल सिलेंडर वाला 124.7 सीसी का इंजन दिया गया है।

यह इंजन 14.7 पीएस की पावर और 12 एनएम का टॉर्क जनरेट कर सकता है। इस स्पोर्ट्स बाइक में एक बढ़िया ब्रेकिंग सिस्टम देते हुए कंपनी ने इसके फ्रंट और रियर दोनों व्हील में डिस्क ब्रेक दिया है। जिसके साथ एबीएस सिस्टम भी दिया गया है।

बाइक की माइलेज को लेकर कंपनी का दावा है ये केटीएम ड्यूक 125 बाइक 46.92 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देती है।बाइक की डिटेल जानने के बाद अब जान लीजिए इस बाइक पर डाउन पेमेंट और ईएमआई पर खरीदने की पूरी जानकारी।

(ये भी पढ़ेंएक बार टैंक फुल करने पर दिल्ली से कश्मीर पहुंचा देगी, ये दमदार माइलेज वाली बाइक)

ताकि आपको इस जानकारी के लिए कहीं और न जाना पड़े। टू-व्हीलर सेक्टर की जानकारी देने वाली वेबसाइट BIKEDEKHO पर दिए गए डाउन पेमेंट और ईएमआई कैलकुलेटर के मुताबिक इस बाइक पर बैंक आपको 1,73,002 रुपये का लोन देगी।

जिसमें आपको न्यूनतम डाउन पेमेंट करनी होगी। ये न्यूनतम डाउन पेमेंट 19,222 रुपये है। जिसके बाद आपको अगले 36 महीने तक 6,212 रुपये की मंथली ईएमआई चुकानी होगी। बैंक इस लोन पर आपसे 9.7 प्रतिशत वार्षिक दर से ब्याज लेगा।

लेकिन अगर आप इस बाइक पर 20 हजार रुपये की डाउन पेमेंट देते हैं तो लेकिन लोन की अवधि 60 महीने करवाते हैं तो आपको हर महीने 4,370 रुपये की मंथली ईएमआई देनी होगी। इस लोन पर भी बैंक आपसे 9.7 प्रतिशत वार्षिक दर से ब्याज लेगा।

पढें कार-बाइक समाचार (Carbike News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट
X