ताज़ा खबर
 

Kia Sonet का नया GTX+ ऑटोमेटिक वैरिएंट हुआ लांच, फीचर्स हैं शानदार और कीमत है इतनी

Kia Sonet कंपनी की तरफ से भारतीय बाजार में पेश की जाने वाली तीसरी वाहन है। इसे कंपनी ने पेट्रोल और डीजल दोनों इंजन विकल्प के साथ पेश किया है। इस एसयूवी की शुरुआती कीमत महज 6.71 लाख रुपये तय की गई है।

Kia Sonet GTX+ Automatic Variant, Kia Sonet GTX+ Price, Kia Sonet Automatic price, Kia Sonet FeaturesKia Sonet की शुरुआती कीमत 6.71 लाख रुपये है।

किया मोटर्स ने भारतीय बाजार में हाल ही में अपने तीसरे वाहन के तौर पर Kia Sonet एसयूवी को लांच किया था। बेहद ही आकर्षक लुक और दमदार इंजन क्षमता से सजी इस एसयूवी की शुरुआती कीमत महज 6.71 लाख रुपये तय की गई है। अब कंपनी ने बाजार में इसका नया GTX+ ऑटोमेटिक वैरिएंट लांच किया है, जिसकी कीमत 12.89 लाख रुपये तय की गई है।

यह नया वैरिएंट उनके लिए बेहतर विकल्प है जो कि कॉम्पैक्ट एसयूवी में बेहतरीन और अत्याधुनिक फीचर्स की चाहत रखते हैं। यह पेट्रोल और डीजल दोनों वैरिएंट में उपलब्ध है। बता दें कि, GT-Line रेगुलर मॉडल से कई मायनों में बेहद ही अलग है। इसमें कंपनी ने कंट्रॉस्ट और स्पोर्टी रेड एक्सेंट दिया है। इसके अलावां इसमें लैदर से रैप किया हुआ D कट स्टीयरिंग व्हील दिया गया है।

इसके अलावां इसमें एलॉय पैडल्स, स्टीयरिंग व्हील पर रेड स्टीचिंग, ऑर्म रेस्ट और इलेक्ट्रिक सनरूफ जैसे फीचर्स दिए गए हैं। नई Kia Sonet को कंपनी कुल 3 इंजन विकल्पों के साथ पेश किया है, जिसमें दो पेट्रोल और एक डीजल इंजन शामिल है। इसके पेट्रोल वर्जन के एक वैरिएंट में कंपनी 1.2 लीटर की क्षमता का पेट्रोल इंजन प्रयोग किया है, जो कि 83 PS की दमदार पावर और 115 Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। इसें 5 स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन गियबॉक्स का प्रयोग किया गया है।

वहीं पेट्रोल के दूसरे वर्जन में कंपनी ने 1 लीटर की क्षमता का टर्बो चार्ज पेट्रोल इंजन का प्रयोग किया है। जो कि 120 PS की पावर और 175 Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। इसमें 6 स्पीड इंटेलिजेंट मैनुअल ट्रांसमिशन और 7 स्पीड डुअल क्लच ट्रांसमिशन गियरबॉक्स दिया गया है।इसके अलावां डीजल इंजन को भी दो अलग अलग ट्यून में पेश किया है। इसमें एक वर्जन में कंपनी 1.5 लीटर की क्षमता का इंजन प्रयोग कर रही है जो कि 100 PS की दमदार पावर और 240 Nm का टॉर्क जेनरेट करता है, इसमें 6 स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन दिया गया है। वहीं इसका दूसरा वैरिएंट 115 PS की पावर और 250 Nm का टॉर्क जेनरेट करता है।

Kia Sonet में कंपनी सेग्मेंट में सबसे बेहतर और बड़े साइज का इन्फोटेंमेंट सिस्टम दे रही है। इसमें 10.25 इंच का इन्फोटेंमेंट सिस्टम दिया जा रहा है, जिसे आप आसानी से एप्पल कार प्ले और एंड्रॉएड ऑटो से कनेक्ट कर सकते हैं। इसके अलावां इसमें इको, नॉर्मल और स्पोर्ट के नाम से तीन अलग अलग ड्राइविंग मोड्स दिए गए हैं। इस एसयूवी में वेंटिलेटेड सीट, फ्रंट पार्किंग सेंसर, बोस का म्यूजिक सिस्टम, एम्बीएंट लाइटिंग, क्रूज कंट्रोल, सनरूफ, वायरलेस चार्जिंग, 6 एयरबैग, ऑल ब्लैक केबिन सहित 30 ऐसे फीचर्स दिए गए हैं जो कि सेग्मेंट में पहली बार देखने को मिलेंगे।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Toyota Urban Cruiser या Kia Sonet, जानिए दोनों में से कौन है आपके बजट में बेहतर SUV! पढ़ें पूरी डिटेल
2 Volkswagen ID.4: आ रही है दमदार रेंज वाली इलेक्ट्रिक SUV, सिंगल चार्ज में चलेगी 520Km! जानिए कब होगी लांच
3 Royal Enfield की आने वाली बाइक Meteor 350 के लिए करना होगा इंतजार! जानिए कब लांच होगी यह मॉडल और क्या होगी कीमत
यह पढ़ा क्या?
X