ताज़ा खबर
 

Kia Seltos: 16 जुलाई से आधिकारिक बुकिंग होगी शुरु, डीलर्स ने शुरु किया ऑर्डर लेना

Kia Seltos के लिए कुछ डीलरशिप 25,000 रुपये बतौर बुकिंग अमाउंट ले रहे हैं। Kia Seltos को कंपनी तीन अलग अलग इंजन विकल्पों के साथ बाजार में उतार रही है।

Kia Seltos में कंपनी कनेक्टिविटी फीचर्स को भी शामिल कर रही है।

Kia Seltos Bookings: दक्षिण कोरिया की प्रमुख वाहन निर्माता कंपनी Kia ने भारतीय बाजार में अपने पहले वाहन के तौर पर Seltos एसयूवी को पेश किया है। कंपनी इस एसयूवी की आधिकारिक बुकिंग आगामी 16 जुलाई से शुरु कर रही है। वहीं कुछ डीलरशिप ने इसके ऑर्डर लेने शुरू कर दिए हैं। Kia Seltos को आगामी 22 अगस्त को बिक्री के लिए लांच किया जाएगा।

इस एसयूवी के लिए कुछ डीलरशिप 25,000 रुपये बतौर बुकिंग अमाउंट ले रहे हैं। बता दें कि, कंपनी ने हाल ही में इसके टीवी कमर्शियल को भी जारी किया था। Kia Seltos को कंपनी तीन अलग अलग इंजन विकल्पों के साथ बाजार में उतार रही है। इसमें पेट्रोल और डीजल वर्जन में कंपनी 1.5 लीटर की क्षमता इंजन प्रयोग कर रही है। वहीं तीसरे वैरिएंट में कंपनी 1.4 लीटर की क्षमता का टर्बो चार्ज
T-GDI पेट्रोल इंजन का इस्तेमाल कर रही है।

ये टर्बो इंजन 6 स्पीड मैनुअल और 7 स्पीड डुअल क्लच ऑटोमेटिक गियरबॉक्स के साथ बाजार में पेश किया जाएगा। इसका T-GDI पेट्रोल इंजन 140hp की पावर और 242Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। इसके अलावा इसमें अलग अलग ड्राइविंग मोड भी दिए जा रहे हैं। जिसमें नॉर्मल, इको और स्पोर्ट मोड शामिल है।

इस एसयूवी को कंपनी डुअल टोन पेंट के साथ बाजार में पेश करेगी। हालांकि लांच से पहले कीमत के बारे में कुछ कहना जल्दबाजी होगी, लेकिन जानकारों का मानना है कि ये एसयूवी 11 लाख रुपये से लेकर 17 लाख रुपये तक हो सकती है। शुरुआती दौर में कंपनी 160 शहरों में 265 ट्च प्वाइंट्स के साथ अपने सफर की शुरुआत कर रही है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App