ताज़ा खबर
 

Kia Seltos अब “Hello Kia” बोलते ही हो जाएगी एक्टिव, कंपनी ने बेस वैरिएंट में भी किया सनरूफ को शामिल! दो वैरिएंट को लाइनअप से किया बंद

Kia Seltos के बेस वेरिएंट में अब सनरूफ और नए सात फीचर्स को जोड़ा गया है ,बता दें, ये फीचर्स अब तक सेल्टॉस के टॉप वैरिएंट में भी मिलते थे।

Kia Seltosकोरियाई कार निर्माता ने यह भी घोषणा की है कि उसने भारत में 50,000 से अधिक कनेक्टेड कारों की बिक्री की है।

Kia Seltos: दक्षिण कोरिया की वाहन निर्माता कंपनी किआ मोटर्स ने भारत में सेल्टोस से अपनी एंट्री की थी, जिसके बाद से ही यह कार ग्राहकों को खूब पसंद आ रही है। फिलहाल कंपनी ने इस कार का एक नया मॉडल पेश किया है, जिसकी कीमत 9.89 लाख रुपये एक्स शोरूम दिल्ली से शुरू होती है। नई सेल्टॉस में 10 नए फीचर्स को जोड़ा गया है। आइए विस्तार से बताते हैं नए फीचर्स की डिटेल:

बेस वैरिएंट में भी सनरूफ शामिल: नए सेल्टोस के अब सभी वेरिएंट में इमरजेंसी स्टॉप सिग्नल और स्मार्ट-की रिमोट इंजन स्टार्ट को शामिल किया गया है, इसके अलावा इस कार के बेस वेरिएंट में अब सनरूफ और नए सात फीचर्स को जोड़ा गया है, बता दें, ये फीचर्स अब तक सेल्टॉस के टॉप वैरिएंट में मिलते थे। इसके साथ ही अब अगर इस कार की स्पीड 55kmph या इससे ज्यादा होगी तो ब्लिंकिंग रियर लाइट अपने आप चालू हो जाएगी। इस फीचर से सड़क पर सेल्टोस के पीछे के वाहनों को इमरजेन्सी ब्रेक लगाए जाने की सूचना मिल जाएगी।

कम मांग के कारण दो वैरिएंट बंद: रिफ्रेश्ड सेल्टोस में नए ड्युअल टोन कलर ऑरेंज और व्हाइट का विकल्प दिया जाएगा। इसके साथ ही कंपनी ने ​सेल्टोस के दो वेरिएंट बंद करने का भी फैसला किया ह। ये वेरिएंट Smartstream Petrol 1.4T-GDI GTK और GTX 7DCT हैं। इन वैरिएंट को कम मांग के कारण बंद करने का फैसला लिया गया है।

UVO सिस्टम में शामिल किए ये फीचर्स : Kia Seltos लांचिंग के समय से ही UVO कनेक्टेड कार टेक्नोलॉजी से लैस है, फिलहाल कंपनी ने इसे अपग्रेड करते हुए इसमें “Hello Kia” वॉइस कमांड का विकल्प दे दिया है। इसके साथ ही UVO टेक्नोलॉजी में अब 9 वॉइस कमांड फीचर्स को भी जोड़ा गया है। जो कॉलिंग, मौसम की जानकारी, टाइम एंड डेट, इंडियन हॉलिडे इनफॉरमेशन, क्रिकेट स्कोर, मीडिया कंट्रोल, नेविगेशन कंट्रोल और क्लाइमेट कंट्रोल से लैस होंगे।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 लॉकडाउन के बीच Hyundai Creta की डिमांड! मई महीने में कंपनी ने घरेलू बाजार में बेची 6,883 गाड़ियां, जानें डिटेल
2 Anand Mahindra ने शेयर किया दिल को छू देने वाला वीडियो, बिना हाथों के Maruti Celerio को कुछ यू चलाती दिखाई दी Kerala की महिला!
3 eROCKIT: आ गई दुनिया की पहली पैडल पावर्ड इलेक्ट्रिक बाइक! सिंगल चार्ज में चलती है 120Km, जानें पूरी डिटेल
ये पढ़ा क्या?
X