ताज़ा खबर
 

Kia Motors ने ग्राहकों के लिए शुरू की ये 2 नई सर्विस, जानें इनके बारे में सबकुछ

Kia Motors ने Diwali 2020 के खास मौके पर ग्राहकों के लिए my Convenience और advance pick and drop सर्विस को शुरू किया है। जानें इनसे जुड़ी हर जरूरी डिटेल।

Kia Motors Diwali 2020 के मौके पर Kia Motors ने शुरू की 2 नई सर्विस

Kia Motors India ने Diwali 2020 के इस खास मौके पर अपने ग्राहकों के लिए दो नई सर्विस शुरू की हैं। किया मोटर्स ग्राहकों को कॉन्टैक्टलेस और पेपरलेस आफ्टरसेल्स सर्विस के साथ पर्सनलाइज्ड व्हीकल सर्विस की सुविधा दे रही है। Kia Motors ने ‘माई कन्वीनियंस’ और ‘एडवांस्ड पिक एंड ड्रॉप’ सर्विस को शुरू किया है। इस सर्विस के तहत कार को कॉन्टैक्टलेस तरीके से सर्विस के लिए ले जाया जाएगा और वापस लाया जाएगा।

ग्राहकों को किया मोटर्स ऐप (Kia Motors app) को डाउनलोड करना होगा, इसके जरिए वह सर्विस को शेड्यूल कर सकेंगे और फिर ग्राहकों को पिक एंड ड्रॉप सर्विस दी जाएगी। ड्राइवर्स प्रोटेक्टिव सीट कवर और PPE kit का इस्तेमाल करेंगे, ड्राइवर के कार को पिक एंड ड्रॉप करने से पहले ग्राहकों को उनकी आईडी भेज दी जाएगी। ग्राहक रियलटाइम में मैप पर अपनी कार को ट्रैक भी कर सकेंगे।

माई कन्वीनियंस पैकेज के तहत ग्राहकों को पर्सनलाइज्ड व्हीकल मेंटेनेंस की सुविधा दी जाएगी। ग्राहक केयर पैक और प्री​पेड मेंटीनेंस में से अपनी जरूरत के हिसाब से किसी का भी चुनाव कर सकते हैं।

प्रीपेड मेंटीनेंस (PPM) की बात करें तो ग्राहकों को इसमें अप्रूव्ड इंजन ऑयल्स, जेनुइन पार्ट्स व लेबर सर्विसेज का कवरेज देता है। बता दें कि यह कार कितनी पुरानी है और कितने किलोमीटर तक चली है इस पर आधारित होता है।

ये भी पढ़ें- मारुति सुजुकी Celerio, Alto और Wagor-R का स्पेशल एडिशन हुआ लॉन्च, जानें कीमत

साल में एक बार कॉम्प्लिमेंटरी सर्विस जैसे बैलेंसिंग, व्हील अलाइनमेंट व टायर रोटेशन की सुविधा भी दी जाएगी। PPM के 4 पैकेज हैं जो कुछ इस प्रकार हैं, 2 साल/ 20,000 किलोमीटर, 3 साल/ 30,000 किलोमीटर, 4 साल/40,000 किलोमीटर, 5 साल/50,000 किलोमीटर।

केयर पैक: इसमें भी 4 पैकेज हैं जो कुछ इस प्रकार हैं, प्रिवेंटिव केयर, फ्रेश केयर, एसी केयर और हाइजीन केयर। आप लोगों की जानकारी के लिए बता दें की हर पैकेज में दो सर्विस शामिल हैं, इनका फायदा ग्राहक अपनी सर्विस अवधि के दौरान एक बी बार ले सकेंगे।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 मारुति सुजुकी ऑल्टो से कम दाम में मिल रहीं होंडा सिटी, Hyundai i20 और Hyundai Verna जैसी कारें
2 मारुति सुजुकी ने ऑल्टो, वैगन आर और सिलेरियो के फेस्टिव वैरिएंट पेश किए, मिलेंगे ये शानदार फीचर्स
3 मारुति सुजुकी Celerio, Alto और Wagor-R का स्पेशल एडिशन लॉन्च, मिलेंगे ये नए फीचर्स, जानें कीमत
यह पढ़ा क्या?
X