ताज़ा खबर
 

Kia Sonet को मिला ग्राहकों का बढ़िया रिस्पॉन्स, अक्टूबर में कंपनी ने बेची 11,721 यूनिट्स

Kia Sonet Sales in October: फेस्टिव सीज़न से पहले ऑटो सेक्टर ने फिर रफ्तार पकड़ ली है और Kia Motors की इस शानदार फीचर्स के साथ आने वाली कार को लोगों का बढ़िया रिस्पांस मिल रहा है। जानिए डिटेल।

Kia Sonet Sales: किया सोनेट की हुई शानदार बिक्री

Kia Sonet Sales, Kia Motors: पिछले काफी समय से ऑटो सेक्टर की रफ्तार कुछ धीमी थी लेकिन अब फेस्टिव सीज़न आते ही ऐसा प्रतीत हो रहा है जैसे ऑटो सेक्टर ने फिर से रफ्तार पकड़ ली है। किया सोनेट को लॉन्च हुए अभी ज्यादा वक्त नहीं गुजरा है और इस कॉम्पैक्ट SUV को ग्राहकों का बढ़िया रिस्पांस मिल रहा है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, Kia Sonet को अक्टूबर में ग्राहकों से अच्छा रिप्सांस मिला और कंपनी ने एक ही महीने में 11,721 यूनिट्स की बिक्री की है। Kia Motors India ने आज यानी 3 नवंबर को इस बात की जानकारी दी है की कंपनी ने अक्टूबर महीने में कुल 21,021 गाड़ियों की बिक्री की है।

हर 3 मिनट में बिक रही हैं औसतन इतनी कारें

भारत में एंट्री के बाद Kia मोटर्स की यह अब तक की सबसे ज्यादा घरेलू बिक्री है। पिछले साल यानी 2019 में किया मोटर्स की भारत में एंट्री हुई थी और तब से कंपनी की गाड़ियों को ग्राहकों का बढ़िया रिस्पांस मिल रहा है।

Kia Motors के अनुसार, हर तीन मिनट में औसतन दो Kia Sonet बिक रही हैं। जैसा की हमने आपको बताया की कार को बढ़िया रिस्पांस मिल रहा है, ऐसे में यदि आप भी इस शानदार कार को खरीदना चाहते हैं तो आइए आपको एक बार इस गाड़ी के फीचर्स के बारे में फिर से याद दिला देते हैं।

ये भी पढ़ें- Renault Kwid, रेडी गो से लेकर Wagon R तक इन हैचबैक कारों पर मिल रहा है जोरदार डिस्काउंट

सेफ्टी फीचर्स: Kia Sonet में इमरजेंसी स्टॉप सिग्नल, रियर पार्किंग सेंसर, एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम, डुअल एयरबैग्स और ईबीडी जैसे फीचर्स मिलते हैं।

इंटीरियर फीचर्स: किया सोनेट में 10.67cm कलर कलस्टर और 26.03cm टचस्क्रीन, स्मार्ट प्योर एयर प्यूरिफायर के साथ वायरस प्रोटेक्शन, फ्रंट वेंटिलेटिड सीट्स, मल्टी ड्राइव मोड्स और एमटी रिमोट इंजन स्टार्ट जैसे फीचर्स दिए गए हैं।

Next Stories
1 Renault Kwid, रेडी गो से लेकर Wagon R तक इन हैचबैक कारों पर मिल रहा है जोरदार डिस्काउंट
2 कार के ज्यादा गर्म होने पर अपनाएं ये टिप्स, हो सकता है खतरनाक संकेत, चूके तो हो सकता है बड़ा हादसा
3 बाइक के दाम में खरीदें Alto और WagonR जैसी कारें! शुरुआती कीमत 70,000 रुपये
ये पढ़ा क्या?
X