ताज़ा खबर
 

Kia Motors ने कोरोना वायरस लॉकडाउन में लोगों से की बाहर ना निकलने की अपील, Carnival के टीवीसी के जरिए दिया ये संदेश!

इस वीडियो का अपलोड करने का मुख्य कारण लोगों से घर में रहने के लिए अनुरोध करना और सामाजिक दूरी को बढ़ावा देना है।

Kia Carnival next Generation,Kia Carnival next Generation 4 seater, Kia Carnival next Generation launching date, Kia Carnival next Generation expected price, Kia Carnival next Generation launching in india, Kia Carnival next Generationकिआ मोटर्स भारतीय बाजार में केवल दो मॉडल सेल्टोस और कार्निवल को पेश करता है।

वर्तमान में चल रही महामारी ने दुनिया भर के देशों को परेशान कर दिया है। इस खतरनाक वायरस ने भारत को भी प्रभावित किया है। जिसके चलते सरकार ने 14 अप्रैल 2020 तक देश में तालाबंदी कर दी है। ऐसे में देश की सभी कंपनियां बंद हैं। कोरोनावायरस नाम की इस बीमारी से लड़ने के लिए सभी वाहन निर्माता कंपनियां अपना सहयोग दे रही हैं। जिसमें पहले मारुति सुजुकी,हीरो ग्रुप, महिंद्रा पहले ही अपना सहयोग कर चुकी हैं। फिलहाल अब किआ मोटर्स ने एक नया टीवी विज्ञापन जारी कर लोगों से अपील की है कि वो अपने घर पर ही रहें।

इस टीवी विज्ञापन को किआ मोटर्स ने अपने आधिकारिक YouTube चैनल पर अपलोड किया है। किआ कार्निवल का यह नया वीडियो पूरी तरह से रिवाइंड पर निर्भर है। जिसमें यह अंत से शुरू होकर पहले दृश्य तक जाता है। हालांकि इस वीडियो का अपलोड करने का मुख्य कारण लोगों से घर में रहने के लिए अनुरोध करना और सामाजिक दूरी को बढ़ावा देना है। यह टीवी विज्ञापन लोगों को घर पर रहने के लिए कह रहा है ताकि हम इस घातक वायरस पर काबू पा सकें और भारत को महामारी से मुक्त बना सकें।

फिलहाल, किआ मोटर्स भारतीय बाजार में केवल दो मॉडल सेल्टोस और कार्निवल को पेश करता है। जिसमें कार्निवल को हाल ही में लाइन-अप में जोड़ा गया है। कार्निवल एक लग्जरी MPV है जो Toyota Innova Crysta के ऊपर स्लॉट की गई है। बता दें, किआ भारत में जल्द अपनी नई कॉम्पैक्ट एसयूवी Sonet को भी लॉन्च करने जा रही है। जो हुंडई वेन्यू और 2020 मारुति विटारा ब्रेजा की टक्कर देगी। इस एसयूवी Sonet को 2020 ऑटो एक्सपो में शोकेस करेगी।

किआ कार्निवल को कंपनी ने तीन वैरिएंट Premium, Prestige और Limousine में लॉन्च किया है। जिसमें इसका बेस वैरिएंट Premium 7 और 8 सीट कॉन्फ़िगरेशन के साथ मिड स्पेक Prestige 8 और 9 सीट कॉन्फ़िगरेशन के साथ और टॉप स्पेक सिर्फ 7 सीट कॉन्फ़िगरेशन के साथ उपलब्ध है। कार्निवल भारत में ऑरोरा ब्लैक पर्ल, ग्लेशियर व्हाइट पर्ल और स्टील सिल्वर पेंट कलर स्कीम के साथ उपलब्ध है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Maruti Suzuki ने बेचे 7 लाख से ज्यादा BS6 वाहन, करीब 14 मॉडल को किया अब तक अपडेट! देखें डिटेल
2 Bajaj Discover के 110 और 125cc मॉडल को कंपनी ने किया बंद, कम्यूटर सेगमेंट में लोगों को आती थी खूब पसंद!
3 Coronavirus Lockdown में Maruti Suzuki ने दी अपने ग्राहकों को ये अनोखी सलाह, नहीं मानी बात तो आपकी कार हो सकती है खराब!