scorecardresearch

Kawasaki W175 रेट्रो बाइक हुई भारत में लॉन्च, जानें क्या हैं कीमत, फीचर्स, इंजन, स्पेसिफिकेशन

Kawasaki W175 को कंपनी ने दो वेरिएंट के साथ पेश किया है जिसके साथ दो कलर ऑप्शन भी दिए गए हैं।

Kawasaki W175 रेट्रो बाइक हुई भारत में लॉन्च, जानें क्या हैं कीमत, फीचर्स, इंजन, स्पेसिफिकेशन
Kawasaki W175 रेट्रो बाइक में स्पोक व्हील के साथ फ्रंट में डिस्क ब्रेक और रियर में ड्रम ब्रेक दिया गया है। (फोटो- KAWASAKI)

Kawasaki ने लंबे इंतजार को खत्म करते हुए अपनी रेट्रो मोटरसाइकिल कावासाकी डब्ल्यू 175 (Kawasaki W175) को भारत में लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने इस बाइक को दो कलर (इबोनी और कैंडी पर्सिमोन रेड) ऑप्शन और दो वेरिएंट मार्केट में उतारे हैं जिसमें पहला वेरिएंट स्टैंडर्ड और दूसरा वेरिएंट स्पेशल एडिशन है।

कावासाकी W175 कंपनी के सभी अधिकृत डीलरशिप पर बिक्री के लिए उपलब्ध करा दी गई है जिसके लिए ग्राहक कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर या नजदीकी डीलरशिप पर जाकर इस बाइक को बुक कर सकते हैं। कंपनी इस बाइक की डिलीवरी दिसंबर 2022 से शुरू करेगी।

Kawasaki W175 Price

कावासाकी ने इन इस बाइक की कीमत वेरिएंट के आधार पर तय की है जिसमें पहले स्टैंडर्ड वेरिएंट की शुरुआती कीमत 1.47 लाख रुपये (एक्स शोरूम, दिल्ली) है और स्पेशल एडिशन की शुरुआती कीमत कीमत 1.49 लाख रुपये (एक्स शोरूम, दिल्ली) तय की गई है।

Kawasaki W175 Engine and Transmission

कावासाकी W175 में दिए गए इंजन की बात करें तो इसमें 177 सीसी का सिंगल सिलेंडर इंजन दिया गया है जो फ्यूल इंजेक्टेड एयर कूल्ड तकनीक पर आधारित इंजन है। यह इंजन 13 पीएस की पावर और 13.3 एनएम का पीक टॉर्क जनरेट करता है। इस इंजन के साथ 5 स्पीड स्पीड गियरबॉक्स को जोड़ा गया है।

Kawasaki W175 Braking and Suspension System

बाइक के ब्रेकिंग सिस्टम की बात करें तो इसके फ्रंट व्हील में डिस्क ब्रेक और रियर व्हील में ड्रम ब्रेक का कॉम्बिनेशन दिया गया है जिसके साथ सिंगल चैनल एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम को जोड़ा गया है। सस्पेंशन सिस्टम में इसके फ्रंट में 30 एमएम का टेलिस्कोपिक फ्रंट फोर्क सस्पेंशन लगाया गया है तो रियर में ड्यूल शॉक एब्जॉर्बर सिस्टम को दिया गया है।

Kawasaki W175 Features

कावासाकी ने इस रेट्रो स्टाइल बाइक में डिजिटल स्पीडोमीटर, ट्रिप मीटर, ओडोमीटर, इंडिकेटर लैंप, सिंगल पीस सीट, इंडिकेटर लैंप, न्यूट्रल, हाई बीम के अलावा कई वॉर्निंग अलर्ट को शामिल किया गया है।

पढें कार-बाइक (Carbike News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

First published on: 26-09-2022 at 10:14:41 am