ताज़ा खबर
 

BS6 Jeep compass भारत में लॉन्च, 1 लाख रुपये तक बढ़ी कीमतें, देखें क्या मिले नए फीचर्स

वर्तमान में जीप कंपास 2 इंजन विकल्पों के साथ उपलब्ध है, जिसमें एक 1.4 लीटर का 4 सिलेंडर टर्बोचार्ज्ड पेट्रोल जो 160Bhp की पावर और 250एनएम का टॉर्क जेनरेट करता है। वहीं दूसरा 2 लीटर का 4 सिलेंडर टर्बोचार्ज्ड डीजल इंजन उपलब्ध है।

जीप की यह प्रीमियम एसयूवी कंपास टाटा हैरियर और एमजी हेक्टर के टॉप वेरिएंट को टक्कर देती है,

BS6 Jeep Compass : अमेरिकी एसयूवी निर्माता जीप ने भारत में 2020 इंडियन ऑटो एक्सपो के ठीक पहले अपनी एसयूवी Jeep Compass को बीएस 6 उत्सर्जन मानदंड के साथ पेश कर दिया है। बता दें, इस साल जीप ऑटो एक्सपो में हिस्सा नहीं लेगी। वर्तमान में जीप कंपास BS6 पेट्रोल और डीजल दोनों इंजन विकल्पों के साथ मार्केट में उपलब्ध है। नई बीएस6 कंपास की कीमतों में वर्तमान मॉडल के मुकाबले 25,000 रुपये से लेकर 1.1 लाख रुपये तक की वृद्धि हुई है।

वर्तमान में जीप कंपास 2 इंजन विकल्पों के साथ उपलब्ध है, जिसमें एक 1.4 लीटर का 4 सिलेंडर टर्बोचार्ज्ड पेट्रोल जो 160Bhp की पावर और 250nm का टॉर्क जेनरेट करता है। वहीं दूसरा 2 लीटर का 4 सिलेंडर टर्बोचार्ज्ड डीजल इंजन उपलब्ध है। डीजल इंजन भारत में अब 6 स्पीड मैनुअल और 9 स्पीड टॉर्क कन्वर्टर ऑटोमैटिक गियरबॉक्स के साथ उपलब्ध होगा। वहीं इसमें फ्रंट गियर ड्राइव और फोर व्हील ड्राइव दोनों गियरबॉक्स के साथ उपलब्ध कराया गया हैं।

बता दें, जीप कंपास के पेट्रोल और डीजल इंजन के बीएस6 कंम्पलाइंट वाहन बीएस4 और बीएस6 दोनों ईंधनों पर चल सकते हैं। ऐसे में कंपास को खरीदने वाले ग्राहकों को बीएस6 ईंधन की उपलब्धता के बारे में सोचने की जरूरत नहीं पड़ेगी। जीप की यह प्रीमियम एसयूवी कंपास टाटा हैरियर और एमजी हेक्टर के टॉप वेरिएंट को टक्कर देता है,जिसे भारत में हाई बॉडी,मजबूत फीचर-सेट और पावरफुल इंजन के लिए जाना जाता है।

इसके सा​थ ही इसका टॉप वैरिएंट ट्रेलहॉक अपने अच्छे प्रदर्शन के लिए जाना जाता है। जो भारत में सभी व्हील ड्राइव सिस्टम के साथ दो रॉक और सैंड मोड़ में उपलब्ध है। वहीं Jeep Compass Trailhawk की कीमत भारत में 26.80 लाख रुपये से शुरू होती है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Auto Expo से आई बड़ी खबर: Mahindra ने लांच की देश की सबसे सस्ती इलेक्ट्रिक एसयूवी eKUV100! सिंगल चार्ज में चलेगी 150KM, कीमत है बस इतनी
2 Auto Expo 2020: Kia Carnival भारत में हुई लांच, दमदार इंजन और 9 सीटों से देगी Toyota Innova को टक्कर! जानें क्या है कीमत
3 Auto Expo 2020: Tata Motors ने लांच किया Harrier का नया BS6 मॉडल, पहले से और भी ज्यादा पावरफुल हुई SUV! जानें कीमत
IPL 2020 LIVE
X