ताज़ा खबर
 

Jawa के डीलरशिप के नाम पर हो रहा है फर्जीवाड़ा! कंपनी ने खुद किया आगाह, जानें क्या है मामला

Jawa मोटरसाइकिल ने भारतीय बाजार में बीते साल 2018 में अपनी दो बाइक्स Jawa मोटरसाइकिल और Jawa 42 को लांच किया था। इन दोनों बाइक्स को ग्राहकों से बहुत ही शानदार प्रतिक्रिया मिल रही है। कुछ शहरों में इन बाइक्स का वेटिंग पीरियड 10 महीनों तक पहुंच चुका है।

Jawa scam alert, jawa motorcycle dealership, how to start jawa motorcycle dealership, jawa motorcycle dealership rule, fake jawa motorcycle dealership, jawa motorcycle fraud, jawa bike newsJawa के बाइक्स का वेटिंग पीरियड लगातार बढ़ता ही जा रहा है।

Jawa मोटरसाइकिल ने भारतीय बाजार में बीते साल नवंबर 2018 में दशकों के बाद एक बार फिर से अपनी पारी की शुरुआत की थी। जिस तरह से लोगों के बीच जावा बाइक्स को लेकर क्रेज देखने को मिल रहा है वैसे ही लोग कंपनी के डीलरशिप के लिए भी लालायित है, लेकिन हाल के दिनों में Jawa डीलरशिप के नाम पर लोगों के साथ फर्जीवाड़े के कुछ मामले सामने आए हैं। जिसके बाद कंपनी ने खुद आगाह किया है।

बताया जा रहा है कि, कुछ लोग खुद को क्लासिक लेजेंड्स प्राइवेट लिमिटेड (जिसके अन्तर्गत कंपनी भारत में अपने वाहनों की बिक्री करती है) का कर्मचारी बताकर लोगों के साथ डीलरशिप के नाम पर पैसे ऐंठने का काम कर रहे हैं। इस मामले को संज्ञान में लेते हुए कंपनी ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया है, जिसमें कंपनी ने लिखा है कि, ‘Jawa Motorcycle अपील करता है कि, आप सभी क्लासिक लेजेंड्स प्राइवेट लिमिटेड के नाम पर पैसों के बदले ​डीलरशिप देने वालों से सावधान रहें।’

यहां तक कुछ फर्जी वेबसाइट्स भी बनाई गई हैं जो कि Jawa के आधिकारिक डीलरशिप देने का दावा कर रही हैं। इस तरह के कई मामले सामने आए हैं, जिसके बाद कंपनी ने ये पोस्ट सार्वजनिक किया है। कंपनी ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट के माध्यम से भी लोगों को सावधान रहने की बात कही है।

कंपनी ने लिखा है कि, “यह हमारे संज्ञान में आया है कि कुछ लोग धोखाधड़ी से फर्जी वेबसाइट्स का संचालन कर रहे हैं। ये लोग खुद को क्लॉसिक लेजेंड्स प्राइवेट लिमिटेड (CLPL) और JAWA मोटरसाइकिल के आधिकारिक प्रतिनिधि होने का दावा कर रहे हैं। ऐसे लोगों से सावधान रहें और किसी भी प्रकार के पैसे का लेनदेन न करें।

यदि आप भी JAWA के डीलरशिप को शुरु करने की योजना बना रहे हैं, तो ​कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट के माध्यम से संपर्क करें और इससे जुड़ी जानकारी प्राप्त करें। किसी भी तरह के व्यक्ति विशेष या संदेहात्मक वेबसाइट इत्यादि के चक्कर में पड़ें। कंपनी अपनी योजना के अनुसार देश भर में डीलरशिप का विस्तार कर रही है।

Next Stories
1 Benelli Leoncino 250 भारत में हुई लांच, पावर और परफॉमेंस से देगी Royal Enfield को टक्कर! महज 6 हजार रुपये में करें बुक
2 Alto से भी आधी कीमत में Maruti बेच रही है Swift और Ertiga जैसी कारें! शुरुआती कीमत महज 1.30 लाख रुपये
3 Hero Electric का फेस्टिव धमाका! कंपनी इलेक्ट्रिक स्कूटरों पर दे रही है पूरे 3,000 रुपये की छूट, शुरुआती कीमत महज 38,000 रुपये
ये पढ़ा क्या?
X