ताज़ा खबर
 

Jawa फैंस के लिए खुशखबरी! कंपनी जल्द शुरू कर सकती है Perak की डिलीवरी, जानें पूरी डिटेल

Jawa Perak कंपनी की तरफ से पेश की जाने वाली पहली बाइक थी, जिसमें कंपनी ने BS6 मानक वाले इंजन का प्रयोग किया था। बेहद ही आकर्षक लुक और दमदार इंजन क्षमता से सजी इस बाइक की शुरूआती कीमत 1.94 लाख रुपये (एक्स-शोरूम, दिल्ली) तय की गई है।

Jawa Perak Deliveries, Jawa Perak Price, Jawa Perak Features, Jawa Perak BookingsJawa Perak केवल एक ही स्टैंडर्ड वैरिएंट में उपलब्ध है।

Jawa Motorcycles हमेशा से अपने बाइक्स के डिलीवरी को लेकर चर्चा में रहता है। हाल ही में कंपनी ने बाजार में अपनी बॉबर लुक वाली बाइक Jawa Perak को लांच किया था, इसके साथ ही बाइक की बुकिंग को भी शुरू किया गया था। अब खबर आ रही है कि जल्द ही ग्राहकों को इस बाइक की राइडिंग का भी मौका मिल सकता है, क्योंकि कंपनी जल्द ही इसकी डिलीवरी शुरू करने वाली है।

Jawa ने पिछले साल बाजार में अपनी Perak को लांच किया था, बेहद ही आकर्षक लुक और दमदार इंजन क्षमता से सजी इस बाइक की शुरूआती कीमत 1.94 लाख रुपये (एक्स-शोरूम, दिल्ली) तय की गई है। हाल ही में कंपनी ने सोशल मीडिया पर एक टीजर जारी किया है, जिसमें कंपनी ने अपने ऐतिहासिक किस्से को दुनिया के सामने पेश किया है। हालांकि कंपनी ने इस बाइक की डिलीवरी को शुरू करने के बारे में कोई जानकारी साझा नहीं की है लेकिन माना जा रहा है कि कंपनी इस बाइक की डिलीवरी आगामी 20 जुलाई को शुरू कर सकती है।

कैसी है Jawa Perak: इस बाइक में कंपनी ने 334cc का सिंगल सिलेंडर, लिक्विड कूल्ड, स्पार्क इन्ग्निशन इंजन का प्रयोग किया है, जो कि 30.4PC की अधिकतम पावर और 31NM का अधिकतम टॉर्क जनरेट करता है। इसे डबल क्रैडल फ्रेम पर बनाया गया है। कंपनी ने इस बाइक को कम्पलीट रेट्रो लुक के साथ सिंगल सीट का विकल्प दिया है, इस बाइक को जब बाजार में पेश किया गया था उसी वक्त कंपनी ने इसमें BS6 इंजन का प्रयोग किया था।

मिलते हैं यह फीचर्स: यह बाइक केवल एक ही वेरिएंट (स्टैंडर्ड) में ही बाजार में उपलब्ध है। इस बाइक को कंपनी ने ऑल-ब्लैक पेंट स्कीम के साथ सजाया है, जो कि इसके लुक को और भी दमदार बनाता है। इसके अलावां इसमें राउंड हेडलाइट, सिंगल टेन सीट, लौ-सेट हैंडलबार, हैंडलबार-एन्ड मिरर, सीट के नीचे राउंड एलईडी टेललाइट और ट्विन स्लैश-कट एग्जॉस्ट (रोड लीगल) जैसे फीचर्स मिलते हैं।

इसके अलावां इस बाइक में कंपनी ने दोनों व्हील्स पर डिस्क ब्रेक, डुअल चैनल एंटीलॉक ब्रेकिंग सिस्टम (ABS) दिया है। इसके फ्रंट में टेलीस्कोपिक फोर्क और पिछले हिस्से में मोनोशॉक सस्पेंशन व ट्रायम्फ बोनेविल जैसा लंबा स्विंगआर्म दिया गया है। भारतीय बाजार में यह बाइक सीधे तौर पर Royal Enfield Classic 350 को टक्कर देती है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Maruti Alto से भी कम दाम में मिल रही है Mahindra Scorpio और Thar जैसी एसयूवी! शुरुआती कीमत महज 2.85 लाख रुपये, जानें कैसे खरीदें
2 Bajaj की सबसे सस्ती बाइक CT 100 हुई और भी महंगी! कंपनी ने बढ़ाए दाम, जानें नई कीमत
3 कन्फर्म: भारत में होगा Kia Sonet का वर्ल्ड डेब्यू! इस तारीख को पेश होगी कॉम्पैक्ट एसयूवी, Maruti Brezza को देगी टक्कर
ये पढ़ा क्या?
X