ताज़ा खबर
 

Jawa Perak: कंपनी ने लांच किया अनोखा ड्राइविंग प्रोग्राम! रात में होगी बाइक की टेस्ट राइड, जानें क्या है इसमें खास

Jawa Perak को कंपनी ने बीते साल नवंबर महीने में लांच किया था। कंपनी ने इस बॉबर लुक वाली बाइक की कीमत 1.95 लाख रुपये (एक्स-शोरूम, दिल्ली) तय की है। भारतीय बाजार में मौजूद बॉबर लुक वाली ये सबसे किफायती बाइक है।

Author Published on: January 15, 2020 4:15 PM
Jawa Perak कंपनी की तरफ से भारतीय बाजार में तीसरी बाइक है।

Jawa Perak Price & Features: भारतीय बाजार में हाल ही में अपने सफर की शुरुआत करने वाली Jawa Motorcycles ने बीते साल के अंत में बाजार में अपनी नई बाइक Perak को लांच किया था। अब कंपनी ने इस बाइक के प्रमोशन के लिए एक अनूठा ड्राइविंग प्रोग्राम लांच किया है, इस प्रोग्राम के तहत कस्टमर राम में Jawa Perak टेस्ट ड्राइव का मजा ले सकेंगे।

जानकारी के अनुसार, इस नाइट ड्राइविंग प्रोग्राम को सूर्यास्त के बाद शुरू किया जाएगा। जिसमें हाल ही में लांच की गई नई Jawa Perak को शामिल किया गया है। Jawa देश की पहली ऐसी कंपनी होगी जिसने रात में टेस्ट ड्राइव प्रोग्राम को शुरू किया है। कंपनी का कहना है कि, अप्रैल में इस बाइक्स की डिलीवरी शुरू कर दी जाएगी जिसके बाद जावा पेराक के मालिक भी इस प्रोग्राम में हिस्सा ले सकेंगे।

बता दें कि, Jawa Perak को कंपनी ने बीते साल नवंबर महीने में लांच किया था। कंपनी ने इस बॉबर लुक वाली बाइक की कीमत 1.95 लाख रुपये (एक्स-शोरूम, दिल्ली) तय की थी। इस बाइक में कंपनी ने सरकार द्वारा निर्देशित नए BS6 मानक वाले इंजन का प्रयोग किया है। इस बाइक में 334 cc की क्षमता का सिंगल सिलिंडर युक्त, DOHC लिक्विड कूल्ड इंजन का प्रयोग किया गया है। जो कि 30 bhp की पावर और 31 Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। इसमें 6 स्पीड गियरबॉक्स को शामिल किया गया है।

कंपनी का दावा है कि इस बाइक की डिलीवरी अगले साल 2 अप्रैल 2020 से शुरु कर दी जाएगी। ​कंपनी इस बाइक के लिए महज 3 महीनों तक ही बुकिंग करेगी इसके बाद इस बाइक की डिलीवरी शुरु कर दी जाएगी। भारतीय बाजार में ये बाइक सीधे तौर पर Royal Enfield Classic को टक्कर देती है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 महज 50,000 रुपये की कीमत में मिल रही हैं Bullet से लेकर Classic 350 तक ये शानदार बाइक्स! बची हैं कुछ ही यूनिट्स
2 Tata Altroz: आ रही है देश की सबसे सुरक्षित हैचबैक कार! NCAP क्रैश टेस्ट में मिली 5 स्टार रेटिंग, 22 जनवरी को होगी लांच
3 Tesla Model 3: सड़क पर पैदल चलने वालों से बात करती है ये इलेक्ट्रिक कार! Elon Musk ने सोशल मीडिया शेयर किया Video
ये पढ़ा क्या?
X