ताज़ा खबर
 

आपको भी है Jawa Motorycle का इंतजार! जानिए आपके शहर में कितना है वेटिंग पीरियड

Jawa ने ट्वीटर पर ग्राहकों से अपील की है कि वो धैर्य रखें। कंपनी अपनी तरफ से जल्द से जल्द बाइक डिलीवरी करने की पूरी कोशिश कर रही है।

Jawa Motorcycles Waiting Period, jawa 42 waiting period in delhi, Jawa Motorcycles Waiting Period city list, Jawa Motorcycles Waiting Period in lucknow, Jawa Motorcycles Waiting Period in pune, Jawa Motorcycles Waiting Period in jaipur, Jawa Motorcycles Waiting Period in bangaluruJawa की वेटिंग लिस्ट को लेकर सोशल मीडिया पर फैंस काफी तीखी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। (Photo- Official)

Jawa Motorycle Waiting Period List: जावा ने लंबे समय के बाद एक बार फिर से भारतीय बाजार में अपने नए सफर की शुरुआत की है। कंपनी ने बीते साल नवंबर महीने में एक साथ 3 बाइक्स Jawa Motorycle, Jawa 42 और Jawa Perak को पेश किया था। फिलहाल कंपनी ने केवल जावा और जावा 42 को ही आधिकारिक रूप से बिक्री के लिए लांच किया है। कंपनी की इन दोनों बाइक्स को लोगों ने काफी पसंद किया है और बहुत कम समय में ही कंपनी ने भारी मात्रा में बुकिंग दर्ज की है। लेकिन अब सबसे बड़ा सवाल इन बाइक्स की डिलीवरी को लेकर उठा है।

जावा ने नवंबर माह में ही बाइक्स की बुकिंग शुरु कर दी थी, और बीते मार्च महीने से कंपनी ने बाइक्स की डिलीवरी भी शुरू कर दी है। लेकिन सोशल मीडिया पर बहुत से लोगों ने बाइक्स की डिलीवरी में देरी के लेकर नाराजगी भी जाहिर की है। यहां तक कि कुछ ग्राहकों ने अपनी बाइक्स की बुकिंग को भी कैंसिल कर दिया है। तो यदि आपको भी जावा की बाइक्स का इंतजार है तो आपके लिए ये जानना बेहद जरूरी है कि आपके श​हर में इन बाइक्स की वेटिंग पीरियड कितनी है।

टाइम्स ऑफ इंडिया में छपी रिपोर्ट के अनुसार पूणे शहर में जावा की बाइक्स के लिए ग्राहकों को 9 महीने तक का इंतजार करना पड़ सकता है। वहीं हमने जब दिल्ली में एक डीलरशिप से बात की तो उन्होनें तकरीबन 8 महीनों की वेटिंग पीरियड बताई। तो आइये जानते हैं अलग अलग शहरों में कितना वेटिंग पीरियड है।

शहर                            वेटिंग पीरियड
फरीदाबाद                          5 महीने
बैंगलुरू                              6 महीने
जयपुर                                6 महीने
नई दिल्ली                           8 महीने
मुंबई                                   8 महीने
हैदराबाद                            8 महीने
गाजियाबाद                        8 महीने
पूणे                                    9 महीने

आपको बता दें कि, कंपनी ने ट्वीटर पर ग्राहकों से अपील की है कि वो धैर्य रखें। कंपनी अपनी तरफ से जल्द से जल्द बाइक डिलीवरी करने की पूरी कोशिश कर रही है। वहीं जिन ग्राहकों ने नवंबर और दिसंबर 2018 में इन बाइक्स की बुकिंग की थी उनमें से ज्यादातर लोगों को बाइक्स की डिलीवरी नहीं मिली है। ऑटो पंडित में छपी रिपोर्ट के अनुसार बीते मार्च महीने में कंपनी ने कुल 54 मोटरसाइकिलों की डिलीवरी की है।

हालांकि कंपनी द्वारा सेल्स रिपोर्ट या फिर कंपनी ने अप्रैल महीने में कितनी बाइक्स की डिलीवरी की है इसके बारे में आधिकारिक रूप कोई भी जानकारी साझा नहीं की गई है। बता दें कि, जावा 42 के बेस वैरिएंट की कीमत 1.55 लाख रुपये और जावा मोटरसाइकिल के बेस वैरिएंट की कीमत 1.64 लाख रुपये तय की गई है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Honda Activa 6G टेलिस्कोपिक सस्पेंशन के साथ होगी लांच! अब ज्यादा आरामदेह होगी स्कूटर
2 Hyundai Venue और Mahindra XUV300 दोनों में कौन है आपके लिए बेहतर एसयूवी
3 Honda CBR650R नए और दमदार फीचर्स के साथ हुई लांच! टॉप स्पीड 240 Kmph
कृषि कानून
X