ताज़ा खबर
 

Jawa बाइक्स की वेटिंग पीरियड पहुंची 10 महीने! कंपनी ने लांच किया Delivery Estimator, जानिए कब मिलेगी आपकी बाइक

Jawa ने बीते साल नवंबर 2018 में भारतीय बाजार में अपनी दो बाइक्स Jawa मोटरसाइकिल Jawa 42 को लांच किया था। तब से इन दोनों बाइक्स की डिमांड काफी ज्यादा बढ़ रही है।

Jawa Delivery Estimator Version 2, Jawa bikes Delivery time, jawa motorcycle waiting period, jawa bikes news, jawa bike price, jawa 42 featuresJawa की बाइक्स की डिमांड लगातार बढ़ रही है।

Jawa मोटरइसाइकिल ने अपने ग्राहकों के लिए एक खास सुविधा की शुरुआत की है। इसके जरिए ग्राहक सीधे कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट के जरिए अपनी बु​क की हुई Jawa मोटरसाइकिल की डिलीवरी की एस्टीमेटेड तारीख के बारे में जान सकेंगे। बता दें कि, कंपनी ने बीते साल 2018 में भारतीय बाजार में अपनी दो बाइक्स Jawa और Jawa 42 को लांच किया था।

प्राप्त जानकारी के अनुसार देश के कुछ शहरों में Jawa की मोटरसाइकिलों का वेटिंग पीरियड 8 महीने तक पहुंच चुका है। इसके अलावा कुछ लोगों ने इस बात की भी शिकायत की है कि बीते साल 15 नवंबर को जिन लोगों ने बाइक्स की बुकिंग की थी उन्हें अभी भी डिलीवरी नहीं मिली है। इन्ही सब कारणों के चलते कंपनी ने इस Delivery Estimator को लांच किया है।

इस नए फीचर का लाभ केवल वो लोग ही उठा सकते हैं जिन्होनें Jawa की बाइक्स को 28 दिसंबर 2018 के पहले बुक किया है। इसके अलावा यदि किसी ने इस तारीख के बाद या फिर इससे पहले डीलरशिप के माध्यम से अपनी बाइक की बुकिंग की है तो उन्हें भी कोई जानकारी नहीं मिलेगी।

बता दें कि, कंपनी ने ये दूसरी बार बाइक एस्टीमेटर लांच किया है ये दूसरा वर्जन है। इस एस्टीमेटर का प्रयोग करने वाले कुछ ग्राहकों ने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है कि उनकी डिलीवरी पीरियड बढ़ गई है। उनके अनुसार Delivery Estimator के पहले वर्जन में उनकी बाइक्स की डिलीवरी टाइमिंग कुछ और थी जो कि दूसरे वर्जन में बढ़ गई है।

दिल्ली और बैंग्लुरू में जावा की बाइक्स का वेटिंग पीरियड तकरीबन 8 महीने है। वहीं कोलकाता और मुंबई ये वेटिंग पीरियड 7 महीने तक है। इसके अलावा हैदराबाद और चेन्नई में वेटिंग पीरियड सबसे ज्यादा 9 से 10 महीने तक पहुंच चुका है। जावा की बाइक्स की कीमत भारतीय बाजार में 1.64 लाख रुपये से लेकर 1.72 लाख रुपये तक हो गई है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Kia Seltos ने लांच होते ही मचाई धूम! बुक हो चुकी है 32,000 यूनिट्स, इतने महीने हुई वेटिंग पीरियड
2 मंदी से उबरेगा ऑटो सेक्टर! सरकारी विभागों को नए वाहन खरीदने की अनुमति: निर्मला सीतारमण
3 Maruti S-Presso: नई मिनी SUV 30 सितंबर को होगी लांच, कम कीमत में Renault Kwid को देगी टक्कर
ये पढ़ा क्या?
X