ताज़ा खबर
 

Jawa डुअल चैनल ABS वैरिएंट का इंतजार खत्म, इस महीने से शुरु होगी ​डिलीवरी, कंपनी ने लांच किए नए एक्सेसरीज

Jawa ने फिलहाल भारतीय बाजार में अपनी दो बाइक्स Jawa और Jawa 42 को लांच किया है। भविष्य में कंपनी अपनी तीसरी बाइक Jawa Perak को लांच करेगी, जिसकी कीमत 1.89 लाख रुपये तय की गई है।

Author Updated: June 26, 2019 4:07 PM
Jawa की बाइक्स का वेटिंग पीरियड इस समय 7 से 8 महीने तक पहुंच चुका है।

Jawa मोटरसाइकिल ने लंबे समय के बाद भारतीय बाजार में कदम रखा है। कंपनी ने बीते साल 2018 में नवंबर महीने में अपनी दो बाइक्स Jawa और Jawa42 को लांच किया था। इन बाइक्स के बाजार में आते ही इनकी बुकिंग शुरु हो गई थी। बीते मार्च महीने से कंपनी ने बाइक्स की डिलीवरी शुरु की है। अब कंपनी ने आधिकारिक तौर पर कहा है​ कि Jawa के डुअल चैनल ABS वैरिएंट की डिलीवरी इसी महीने से शुरु हो रही है। इसके अलावा कंपनी एक्सेसरीज की पूरी सीरीज को लांच किया है।

बता दें कि, दोनों बाइक्स में कंपनी ने 293 cc की क्षमता का सिंगल सिलिंडर युक्त 4 स्ट्रोक DOHC इंजन का प्रयोग किया है। जो कि 27 bhp की पावर और 28 Nm का टॉर्क जेनरेट करते हैं। इसमें 6 स्पीड गियरबॉक्स को शामिल किया गया है। Jawa डुअल चैनल ABS वैरिएंट की कीमत 1.72 लाख रुपये है। अब कंपनी ने इसके नए एक्सेसरीज को लांच किया है, जो कि इस प्रकार हैं।

Jawa बाइक्स के लिए एक्सेसरीज की सूची और उनकी कीमत।

इन एक्सेसरीज के साथ हॉफ फेस हेल्मेट जिसकी कीमत 2,349 रुपये, राइडिंग जैकेट जिसकी कीमत 7,499 रुपये, राइडिंग ग्लॅव्स जिसकी कीमत 2,499 रुपये और मल्टीपल टीशर्ट भी उपलब्घ है, जिसकी कीमत 899 रुपये तय की गई है। आप इस एक्सेसरीज को डीलरशिप के अलावा कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट के माध्यम से भी खरीद सकते हैं।

जावा मोटरसाइकिल मैरून, ग्रे और ब्लैक व्हाइट रंगों में उपलब्ध है। वहीं जावा 42 6 अलग अलग रंगों के साथ बाजार में उपलब्ध है। जिसमें कॉमेट रेड, लेबुला ब्लू, स्टारलाइट ब्लू, ल्यूमो लाइम, गैलेक्टिक ग्रीन और हैले टील कलर शामिल है। इसमें कंपनी ने डुअल चैनल एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम का प्रयोग किया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 Kia Seltos या MG Hector: जानिए कौन है आपके लिए बेहतर SUV
2 अब तोड़ा ट्रैफिक नियम तो हो जाएंगे कंगाल! कहीं सरकार के नए रूल्स भ्रष्ट्राचार और रिश्वतखोरी न बढ़ा दे?
3 Maruti Celerio से लेकर Renault Kwid तक, ये हैं 6 लाख रुपये के अंदर देश की बेस्ट ऑटोमेटिक कारें