ताज़ा खबर
 

Jawa Blak कैफे रेसर बाइक हुई पेश! नए फीचर्स और तकनीक से लैस है यह बाइक, जानें पूरी डिटेल

Jawa ने हाल ही में बाजार में अपनी नई Jawa 42 को नए BS6 इंजन के साथ लांच किया था। बाजार में इस बाइक की कीमत 1.60 लाख रुपये से लेकर 1.69 लाख रुपये के बीच है।

Jawa Blak कैफे रेसर के इंजन और मैकेनिज्म में कोई भी बदलाव नहीं किया गया है।

Jawa Blak Modified Bike: भारतीय बाजार में हाल ही में अपने सफर की शुरुआत करने वाली प्रमुख दोपहिया वाहन निर्माता कंपनी Jawa कुछ दिनों पहले एक कॉन्टेस्ट की शुरुआत की थी। इस कॉन्टेस्ट को कंपनी ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर साझा किया था। जिसके तहत बेस्ट Jawa कस्टमाइज डिजाइन को पुरस्कृत किया जाना था। अब मुंबई बेस्ड एक कस्टम बाइक डिजाइनर कंपनी ने Jawa Blak कैफे रेसर बाइक को पेश किया है।

इस बाइक को बॉम्बे कस्टम वर्क्स (BCW) ने तैयार किया है। यह बाइक मॉडिफिकेशन कंपनी 2012 से इस क्षेत्र में काम कर रही है और आए दिन बाइक्स को मॉडिफाई कर नए लुक और अंदाज में पेश करती है। इस बार कंपनी ने Jawa Blak को पेश किया है। जैसा कि नाम से ही जाहिर है कंपनी ने इस बाइक को कम्पलीट ब्लैक थीम से सजाया है।

बाइक के मेटल पार्ट से लेकर फायबर, प्लास्टिक और कॉस्ट आयरन को भी ब्लैक पेंट से कलर किया गया है। इसके अलावा इसमें सिंगल सीट दिया गया है, जो कि इसे सटीक कैफे रेसर बनाता है। बाइक के फ्यूल टैंक पर कंपनी ने ग्रे सिल्वर कलर में Jawa पेंट किया है, जो कि उपर की तरफ दिया गया है। इसमें हेडलाइट पर “X” डिजाइन और टेल लाइट पर LED स्ट्रिप दी गई है।

दरअसल, यह Jawa 42 बाइक है, जिसे कंपनी ने सबसे पहले बाजार में पेश किया था। इसके बॉडी पार्ट के अलावा इंजन और मैकेनिज्म इत्यादि में कोई भी बदलाव नहीं किया गया है। हाल ही में कंपनी ने जावा 42 को नए BS6 इंजन के साथ पेश किया था। इसमें कंपनी ने 293 cc की क्षमता का इंजन प्रयोग किया है, जो कि 27.3 PS की पावर और 28 Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। भारतीय बाजार में इस बाइक की कीमत 1.60 लाख रुपये से लेकर 1.69 लाख रुपये के बीच है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App। जनसत्‍ता टेलीग्राम पर भी है, जुड़ने के ल‍िए क्‍ल‍िक करें।

Next Stories
1 Royal Enfield Meteor 350 से लेकर Himalayan 650 तक भारत में कंपनी लॉन्च करेगी ये नई बाइक्स, खास फीचर्स के साथ इतनी होगी कीमत!
2 Maruti और Hyundai मई महीने से शुरू करेंगे कारों का प्रोडक्शन! शर्तों के साथ होगा वाहनों का निर्माण
3 Bajaj Dominar 250 की कोरोना वायरस लॉकडाउन के बावजूद बिकी 861 यूनिट! देती है KTM Duke 250 को टक्कर! देखें कीमत