ताज़ा खबर
 

Jawa फैंस के लिए खुशखबरी: बाइक्स की वेटिंग पीरियड हुई कम! महज 10 दिन में डिलीवर होगी बाइक

Jawa ने हाल ही में बाजार में अपनी तीसरी बाइक Perak को लांच किया था। इस बाइक को लांच करने के दौरान ही कंपनी ने घोषणा की थी बाइक्स के वेटिंग पीरियड को कम करने की पूरी कोशिश की जाएगी।

Author Published on: December 9, 2019 6:56 PM
Jawa की बाइक्स के वेटिंग पीरियड को लेकर लोगों ने सोशल मीडिया पर अपना गुस्सा जाहिर किया था।

Jawa Bike Waiting Period: Jawa बाइक्स का जिक्र होते ही सबसे पहला सवाल इसकी वेटिंग पीरियड को लेकर उठता रहा है। लेकिन अब इस परफॉर्मेंस बाइक के शौकीनों के लिए खुशखबरी है। जहां देश के कुछ हिस्सों में Jawa के बाइक्स की डिलीवरी 8 महीनों तक पहुंच चुकी थी अब ये वेटिंग पीरियड घट कर 10 दिनों तक आ चुकी है।

Jawa ने हाल ही में बाजार में अपनी तीसरी बाइक Perak को लांच किया था। इस बाइक को लांच करने के दौरान ही कंपनी ने घोषणा की थी बाइक्स के वेटिंग पीरियड को कम करने की पूरी कोशिश की जाएगी। ये भी खबर है कि कुछ ग्राहकों ने अपनी बुकिंग्स को कैंसिल करवा दिया है क्योंकि वो लंबा इंतजार नहीं कर सकते थें। वेटिंग पीरियड में आई इस कमी के पीछे ये भी एक प्रमुख कारण है।

देश के कुछ हिस्सों में Jawa के डीलरशिप एक सप्ताह का वेटिंग पीरियड बता रहे हैं। ये उन लोगों के लिए अच्छी खबर है जो लोग नई बाइक खरीदने की योजना बना रहे हैं। हाल ही में एक ग्राहक ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट डाला है जिसमें उन्होनें लिखा है कि, उन्होनें नई Jawa बाइक को बुक किया है और इसके लिए महज 10 दिन की वेटिंग पीरियड बताई गई है।

बता दें कि, Jawa ने पिछले साल नवंबर महीने में बाजार में अपनी दो बाइक्स जावा क्लॉसिक और जावा 42 को लांच किया था। जिसकी शुरुआती कीमत 1.54 लाख रुपये है। वहीं इस साल बीते नवंबर महीने में कंपनी ने अपनी तीसरी बाइक Jawa Perak को लांच किया है। इस बाइक की शुरुआती कीमत 1.95 लाख रुपये तय की गई है।

नई Jawa Perak Bobber में कंपनी ने 334 cc की क्षमता का सिंगल सिलिंडर युक्त, DOHC लिक्विड कूल्ड इंजन का प्रयोग किया है। जो कि 30 bhp की पावर और 31 Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। इसमें 6 स्पीड गियरबॉक्स को शामिल किया गया है। ये कंपनी की पहली बाइक है जिसमें BS6 इंजन का प्रयोग किया गया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 Honda Activa 6G से लेकर Bajaj Chetak इलेक्ट्रिक तक, भारत में आने वाले है ये 5 नए स्कूटर
2 क्या Hyundai Nexo होगी देश की पहली हाइड्रोजन से चलने वाली फ्यूल सेल कार? जो धुएं की जगह करती है पानी का उत्सर्जन!
3 Yamaha YZF-R15 अब नए BS-6 अवतार में हुई लांच, 3 नए रंगों के साथ मिलेंगे खास फीचर्स
ये पढ़ा क्या?
X