ताज़ा खबर
 

Jawa फैंस के लिए खुशखबरी: कंपनी ने लांच की नई बाइक, तत्काल मिलेगी डिलीवरी! Royal Enfield को देगी टक्कर

Jawa जल्द ही भारतीय बाजार में अपनी तीन नई बाइक्स को भी लांच करने वाली है। इन बाइक्स से आगामी 15 नवंबर को पर्दा उठेगा। वहीं देश के कई शहरों में कंपनी के मौजूदा मॉडल्स जावा मोटरसाइकिल और जावा 42 का वेटिंग पीरियड 8 से 10 महीने तक पहुंच चुका है।

Jawa 90th Anniversary Edition Price, Jawa 90th Anniversary Edition booings, Jawa 90th Anniversary Edition detail, Jawa 90th Anniversary Edition, Jawa bikes waiting period, jawa bikes news updates, jawa new bike, jawa upcoming bike, jawa waiting period in pune, jawa bike waiting period in delhiJawa की बाइक्स का वेटिंग पीरियड देश भर में लगातार बढ़ रहा है।

Jawa New Anniversary Edition Bike: Jawa ने भारतीय बाजार में अपनी एक नई बाइक को पेश किया है। कंपनी ने अपनी 90वीं वर्षगांठ पर इस एनिवर्सरी एडिशन बाइक को लांच किया है। इस बाइक की कीमत 1.72 लाख रुपये तय की गई है। ये एक लिमिटेड एडिशन बाइक है जिसके महज 90 यूनिट्स की ही बिक्री की जाएगी। कंपनी के इस नए ‘90th Anniversary Edition’ बाइक में कुछ नए फीचर्स को भी शामिल किया गया है। भारतीय बाजार में ये बाइक सीधे तौर पर Royal Enfield को टक्कर देगी।

Jawa के फैंस के लिए इस समय सबसे बड़ी समस्या इसके बाइक्स की डिलीवरी बनी हुई है। देश के कई शहरों में कंपनी की दोनों बाइक्स जावा मोटरसाइकिल और जावा 42 का वेटिंग पीरियड 8 से 10 महीने तक पहुंच चुका है। ऐसे में ये नई लिमिटेड एडिशन बाइक उन 90 भाग्यशाली खरीदारों के लिए बेहतर मौका साबित हो सकते हैं।

बता दें कि, ये लिमिटेड ए​डिशन बाइक आगामी 15 अक्टूबर को डीलरशिप तक पहुंचना शुरु हो जाएगी। इसके अलावा जिन ग्राहकों ने पहले से इस बाइक की बुकिंग करा रखी है या फिर जो ग्राहक आगामी 22 अक्टूबर के पहले इस बाइक की बुकिंग कराएंगे उनका नाम लक्की ड्रा द्वारा निकाला जाएगा। सबसे खास बात ये है कि लक्की ड्रा में नाम आने के तत्काल बाद ही बाइक की डिलीवरी कर दी जाएगी।

Jawa की इस लिमिटेड एडिशन बाइक में कंपनी ने डुअल चैनल एंटी लॉक​ ब्रेकिंग सिस्टम को शामिल किया है। इसे रेड और इवरी पेंट स्कीम से सजाया गया है जो कि कंपनी की पहली मोटरसाइकिल Jawa 500 OHV से प्रेरित है। कंपनी ने अपनी पहली बाइक सन 1929 में लांच किया था। इस बाइक के फ्यूल टैंक पर कंपनी ने 90वीं वर्षगांठ के प्रतीक के तौर पर एक एम्बेलम भी लगाया है।

इन कॉस्मेटिक बदलाव के अलावा इस बाइक का मैकेनिज्म पहले की तरह है। इसमें कंपनी ने 293cc की क्षमता का सिंगल सिलिंडर युक्त लिक्विड कूल्ड DOHC इंजन का प्रयोग किया है। जो कि 27hp की पावर और 28Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। कंपनी जल्द ही भारतीय बाजार में अपनी तीन नई बाइक्स को भी लांच करने वाली है। इन बाइक्स से आगामी 15 नवंबर को पर्दा उठेगा।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 New Traffic Rule: सावधान! पुराने टायरों पर भी कट रहा है चालान, जानें कितने किलोमीटर के बाद बदलें गाड़ी का टायर
2 Tata Tigor इलेक्ट्रिक का एक्सटेंडेड वर्जन हुआ लांच, सिंगल चार्ज में चलेगी 213km! कीमत है इतनी
3 Mercedes-Benz पर नहीं दिखा मंदी का असर! दशहरे पर एक दिन में बेच दी 200 कारें, ये मॉडल बनी लोगों की पहली पसंद
ये पढ़ा क्या?
X