scorecardresearch

Jawa 42 Finance Plan: Royal Enfield को टक्कर देने वाली जावा 42 आपकी हो सकती है 21 हजार देकर, जानें फाइनेंस प्लान की पूरी डिटेल

Two Wheeler Finance Plan: डबल डिस्क ब्रेक और एबीएस सिस्टम वाली Jawa 42 को खरीदना चाहते हैं तो ये रहा सबसे आसान फाइनेंस प्लान।

Jawa 42 Finance Plan: Royal Enfield को टक्कर देने वाली जावा 42 आपकी हो सकती है 21 हजार देकर, जानें फाइनेंस प्लान की पूरी डिटेल
Jawa 42 प्रीमियम क्रूजर बाइक है जिसे खरीदना अब पहले से आसान हो गया है, जानें कितनी बनेगी EMI (फोटो- JAWA)

क्रूजर बाइक सेगमेंट टू व्हीलर सेक्टर के सबसे पसंदीदा सेगमेंट में से एक है जिसमें दमदार स्टाइल और इंजन वाली बाइक मिलती हैं। इस सेगमेंट में बजाज से लेकर रॉयल एनफील्ड तक प्रमुख कंपनियों ने अपनी बाइक उतार दी हैं।

जिसमें आज हम बात कर रहे हैं इस सेगमेंट की एक प्रीमियम और पॉपुलर जावा 42 क्रूजर बाइक के बारे में जो अपने स्टाइल और इंजन के चलते पसंद की जाती है। इस जावा 42 के डबल डिस्क वेरिएंट की शुरुआती कीमत 1,78,357 रुपये है जो ऑन रोड होने पर 2,05,922 रुपये तक हो जाती है।

अगर आप इस बाइक को खरीदना चाहते हैं लेकिन बजट कम है तो यहां जान सकते हैं इस बाइक पर मिलने वाले आसान फाइनेंस प्लान की पूरी डिटेल जिसके बाद आपको 2 लाख रुपये एक साथ खर्च नहीं करने होंगे।

ऑनलाइन डाउन पेमेंट और ईएमआई कैलकुलेटर के मुताबिक, अगर आप इस बाइक को खरीदते हैं तो बैंक इसके लिए 1,84,922 रुपये का लोन देगा। इस लोन के बाद आपको 21,000 रुपये की न्यूनतम डाउन पेमेंट देनी होगी और फिर हर महीने 5,941 रुपये की मंथली ईएमआई चुकानी होगी।

जावा 42 पर दिए जा रहे लोन को चुकाने के लिए बैंक की तरफ से 36 महीने की अवधि तय की गई है और इस लोन अमाउंट पर बैंक 9.7 प्रतिशत वार्षिक दर से ब्याज लेगा। इस डाउन पेमेंट प्लान को पढ़ने के बाद इस बाइक को खरीदने का मन बना रहे हैं तो यहां जान लें इसके इंजन और स्पेसिफिकेशन की पूरी डिटेल।

(ये भी पढ़ेंमात्र 55 हजार के छोटे बजट में आती हैं ये टॉप 3 बाइक, देती हैं 96 kmpl तक की बड़ी माइलेज)

जावा 42 के इंजन और पावर की बात करें तो इसमें सिंगल सिलेंडर वाला 293 सीसी का इंजन दिया गया है और यह इंजन फ्यूल इंजेक्टेड लिक्विड कूल्ड तकनीक पर आधारित इंजन है। यह इंजन 27.33 पीएस की पावर और 27.02 एनएम का पीक टॉर्क जनरेट करता है। इस इंजन के साथ 6 स्पीड गियरबॉक्स दिया गया है।

ब्रेकिंग सिस्टम की बात करें तो जावा 42 में कंपनी ने इसके फ्रंट और रियर दोनो व्हील में डिस्क ब्रेक दिया है जिसके साथ डुअल चैनल एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम लगाया गया है।

माइलेज को लेकर जावा का दावा है कि ये 42 बाइक 37.5 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देती है और इस माइलेज को ARAI द्वारा प्रमाणित किया गया है।

पढें कार-बाइक (Carbike News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट