ताज़ा खबर
 

देश की सबसे सस्ती कार Datsun redi-Go खरीदने का शानदार मौका! मिल रही है पूरे 30 हजार रुपये की छूट, देती है 22Kmpl का माइलेज

Datsun redi-Go को हाल ही में कंपनी ने नए BS6 इंजन के साथ अपडेट कर नए लुक के साथ बाजार में पेश किया है। कंपनी ने इस कार में न केवल इंजन को अपडेट किया है, बल्कि इसमें नए फीचर्स और तकनीक का भी इस्तेमाल किया गया है।

Datsun redi-Go discount offer, Datsun redi-Go Price, Cars Discount offer, Datsun redi-Go mileage, Datsun redi-Go FeaturesDatsun redi-Go को हाल ही में नए लुक और डिजाइन के साथ पेश किया गया है।

इस अगस्त महीने में वाहन निर्माता कंपनियां वाहनों की बिक्री को बढ़ाने के लिए अपने कारों पर भारी छूट दे रही है। जापानी वाहन निर्माता कंपनी Datsun अपनी सबसे सस्ती एंट्री लेवल कार redi-Go की खरीद पर भारी छूट दे रही है। देश की इस सबसे सस्ती कार की खरीद पर आप पूरे 30,000 रुपये तक की बचत कर सकते हैं। हाल ही में कंपनी ने इस कार को नए BS6 इंजन के साथ अपडेट कर नए लुक के साथ बाजार में पेश किया है।

बेहद ही आकर्षक लुक और दमदार इंजन क्षमता से सजी नई Datsun redi-Go की शुरूआती कीमत महज 2.83 लाख रुपये है। अपने प्राइस सेग्मेंट में यह कार खासी लोकप्रिय है और भारतीय बाजार में यह कार सीधे तौर पर Maruti Alto और Renault Kwid को टक्कर देती है। कंपनी ने इसके नए मॉडल में कई बड़े बदलाव किए हैं जो कि इसे पहले से और भी बेहतर बनाता है।

कार का डिजाइन: कंपनी ने इस कार में न केवल नया इंजन अपडेट दिया है, बल्कि इसके डिजाइन में भी बदलाव किया है। नई redi-GO के फ्रंट में अब नए L-शेप में LED डे टाइम रनिंग लाइट्स के साथ ही चौड़े और बड़े फ्रंट ग्रिल दिए गए हैं, जो कि इस कार के फ्रंट लुक को और भी ज्यादा आकर्षक बनाते हैं। इसके साइड प्रोफाइल की बात करें तो इसमें स्टील व्हील और व्हील कवर को शामिल किया है। वहीं पिछले हिस्से में कंपनी ने LED टेल लाइट्स और फॉक्स स्कीड प्लेट्स भी दिए हैं, जो कि कार को स्पोर्टी लुक प्रदान करते हैं।

इंजन और माइलेज: कंपनी ने इस कार को दो पेट्रोल इंजन के साथ बाजार में पेश किया है। इसमें 0.8- लीटर का पेट्रोल इंजन और 1.0 लीटर की क्षमता का पेट्रोल इंजन प्रयोग किया गया है। इसका 0.8- लीटर का इंजन 54bhp की पावर और 72Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। वहीं इसका 1.0 लीटर का इंजन 67bhp की पावर और 91Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। यह कार 22 किलोमीटर प्रतिलीटर तक का माइलेज प्रदान करती है।

मिलते हैं यह खास फीचर्स: जहां तक फीचर्स की बात है तो इस कीमत में इस कार में बेहतर फीचर्स देने की पूरी कोशिश की गई है। इस कार में कंपनी ने एंड्रॉयड ऑटो और एपल कारप्ले सपोर्ट करने वाला 8.0 इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, रियर पार्किंग कैमरा, डिजिटल टेकोमीटर, ड्राइवर एयरबैग, रियर पार्किंग सेंसर, इलेक्ट्रॉनिक ब्रेकफोर्स डिस्ट्रीब्यूशन (EBD) के साथ एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम (ABS) और स्पीड अलर्ट सिस्टम जैसे फीचर्स दिए हैं।

क्या है ऑफर: हमारे सहयोगी वेबसाइट फाइनेंशियल एक्सप्रेस में छपी रिपोर्ट के अनुसार नई Datsun redi-Go की खरीद पर आप पूरे 30 हजार रुपये तक की बचत कर सकते हैं। जिसमें 15,000 रुपये का एक्सचेंज बोनस और 10,000 रुपये का लॉयल्टी बोनस शामिल है। इसके अलावां कंपनी इस कार की खरीद पर अतिरिक्त छूट भी दे रही है। इस कार को फाइनेंस करवाने पर कंपनी 7.99 प्रतिशत की ब्याज दर से आपको लोन भी दिया जाएगा।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 खत्म हुआ इंतजार: नए अवतार में पेश हुई Mahindra Thar! पहले से और बोल्ड है लुक, तस्वीरों के साथ जानें तकनीक और फीचर्स की पूरी डिटेल
2 Independence Day Special: इंडियन आर्मी की वो गाड़ियां जिन्हें देख दुश्मन के दांत हो जाते हैं खट्टे! Tata और Mahindra करती है इनका निर्माण
3 Detel Easy: देश में लांच हो गई दुनिया की सबसे सस्ती इलेक्ट्रिक मोपेड! सिंगल चार्ज में चलेगी 60Km, ड्राइविंग लाइसेंस (DL) की नहीं होगी जरूरत
ये पढ़ा क्या?
X