ताज़ा खबर
 

Hyundai Venue को खरीदनें की ये हैं 3 बड़ी वजह, जानें लोगों को क्यों पसंद आ रही है यह कार! शुरुआती कीमत महज 6.5 लाख रुपये

Hyundai Venue कीमत के मामले में आपको बिल्कुल निराश नहीं करती है। इस कार की कीमत 6.5 लाख रुपये से लेकर 10.84 लाख रुपये एक्स-शोरूम तय की गई है।

Hyundai venueइस कार को खरीदने की दूसरी बड़ी वजह इसमें मिलने वाले कई इंजन विकल्प हैं।

Hyundai Venue ‘3 Reasons to Buy’ : दक्षिण कोरिया की वाहन निर्माता कंपनी हुंडई ने भारत में वेन्यू को लॉन्च कर लोगों का कम कीमत में एसयूवी लेने का सपना पूरा किया था। हालांकि कंपनी को इसमें काफी हद तक फायदा भी पहुंचा। वेन्यू ना सिर्फ एक सस्ती बल्कि कई एडवासं फीचर से लैस कार है। फिलहाल हम आपको बताने जा रहे हैं, ​वो तीन कारण जिसके चलते आप इस कॉम्पैक्ट एसयूवी के साथ जा सकते हैं।

स्टाइलिश एक्सटीरियर और प्रीमियम इंटीरियर: वेन्यू के डिजाइन की बात करें तो इसे देखने पर यह एक एसयूवी का लुक देती है। इसमें नीचे की तरफ हेडलैम्प और चौकोर एलईडी डीआरएल्स और एलईडी टेल लैंप्स दिए गए हैं। इसके अलावा इस कार में ब्लैक इंटीरियर थीम, खाकी ड्यूल टोन थीम के साथ डेनिम ब्लू ड्यूल टोन थीम दी गई है। इस कार का डिजाइन ग्राहक को काफी अट्रैक्ट करता है।

पेट्रोल और डीजल इंजन दोनों का मिलता है विकल्प: इस कार को खरीदने की दूसरी बड़ी वजह इसमें मिलने वाले कई इंजन विकल्प हैं। वेन्यू में 1.0 लीटर का 3 सिलेंडर युक्त टर्बोचार्ज्ड पेट्रोल इंजन मिलता है, जो 118BHP की पावर और 171NM का टार्क जेनरेट करता है। इस इंजन के साथ 6 स्पीड मैनुअल और 7 स्पीड DCT ट्रांसमिशन दिया गया है। इसके अलावा इसमें 1.2 लीटर VTVT पेट्रोल और 1.5 लीटर डीजल इंजन भी दिया गया है। वेन्यू के डीजल इंजन में परफॉर्मेंस और माइलेज का कॉम्बो मिलता है, जो सभी रेंज के साथ उपलब्ध है।

हैचबैक की कीमत में 3 साल और अनलिमिटिड वारंटी: कीमत के मामले में वेन्यू आपको बिल्कुल निराश नहीं करती है। इस कार की कीमत 6.5 लाख रुपये से लेकर 10.84 लाख रुपये एक्स शोरूम तय की गई है। इसके अलावा हुंडई वेन्यू अपने ग्राहकों के लिए मन की पूर्ण शांति भी देती है। वेन्यू के साथ 3 साल की असीमित साइड वारंटी और 3 साल का रोड साइड असिस्टेंस (आरएसए) मिलता है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 लॉकडाउन के बीच Bajaj Chetak इलेक्ट्रिक स्कूटर की बुकिंग फिर से हुई शुरू! सिंगल चार्ज में चलती है 95Km, कीमत है इतनी
2 Royal Enfield ने भारत में पहली बार लांच की महिलाओं के लिए राइडिंग गियर्स की नई रेंज! शुरुआती कीमत महज 700 रुपये, जानें पूरी डिटेल
3 इस शख्स के नाम पर पड़ा था Tata Sumo का नाम! जानिए Tata Motors से जुड़े कुछ बेहद ही दिलचस्प तथ्य
यह पढ़ा क्या?
X