ताज़ा खबर
 

Hyundai Venue के साथ मिलेगा इंटरनेट डाटा फ्री, लगेगा 4G सिम कार्ड और मिलेंगे 33 कनेक्टिविटी फीचर्स

Hyundai Venue देश की पहली कनेक्टेड एसयूवी होगी, इसमें कंपनी 33 कनेक्टिविटी फीचर्स को शामिल कर रही है। इसे कंपनी आगामी 21 मई को आधिकारिक रुप से लांच करेगी।

Hyundai Venue को कंपनी 21 मई को लांच करेगी। (Photo- CarToq)

हुंडई देश की पहली कनेक्टेड कार Hyundai Venue को लांच करने की तैयारियां पूरी कर चुकी है। कंपनी आगामी 17 अप्रैल को इस एसयूवी से पर्दा से उठायेगी। इस एसयूवी में कंपनी ने 33 कनेक्टिविटी फीचर्स को शामिल किया है जिसमें से 10 फीचर्स को भारतीय बाजार को ही ध्यान में रखकर शामिल किया गया है। इसके अलावा कंपनी अपनी इस एसयूवी में 4G सिम कार्ड का प्रयोग कर रही है और इसके साथ इंटरनेट डाटा मुफ्त दिया जाएगा।

इसमें कंपनी इनबिल्ट सिमकार्ड का प्रयोग कर रही है, इसके लिए कंपनी ने वोडफोन और आइडिया से साझेदारी की है। इसके अलावा कंपनी भविष्य में इस कार में 5G सिम कार्ड का भी प्रयोग करेगी। प्राप्त जानकारी के अनुसार इस एसयूवी के साथ वारंटी पीरियड तक कंपनी मुफ्ट इंटरनेट डाटा उपलब्ध कराएगी।

वारंटी के बाद ग्राहक कार के सिम कार्ड को रिचार्ज करा कर इंटरनेट सुविधा का लाभ उठा सकेंगे। इस एसयूवी में जो ब्लू इंक कनेक्टिविटी फीचर शामिल किया गया है वो ग्राहकों को अपनी कार को स्मार्ट फोन से कनेक्ट करने की सुविधा प्रदान करेगा। इसके अलावा कंपनी इस एसयूवी में ‘फाइंड माय कार’ एप को भी शामिल कर रही है। इस एप से आप अपनी एसयूवी को पार्किंग में भी ढूंढ़ लेंगे।

Hyundai Venue के कई फीचर्स को आप अपने स्मार्ट फोन से ही संचालित कर सकेंगे। मसलन, एसी, क्रूज कंट्रोल, इन्फोटेंमेंट सिस्टम, आडियो कंट्रोल, हेडलाइट इत्यादि को आप अपने मोबाइल फोन से ही संचालित कर सकेंगे। आपको बता दें कि, कंपनी इस एसयूवी को आगामी 21 मई को भारतीय बाजार में आधिकारिक तौर पर लांच करेगा।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App