ताज़ा खबर
 

Hyundai Venue Flux Edition: कंपनी ने पेश किया अपनी लोकप्रिय सब कॉम्पैक्ट SUV का नया अवतार, डिजाइन और फीचर्स में देखें क्या है खास!

Hyundai Venue के इस स्पेशल एडिशन में 1.6 लीटर नेचुरली एस्पिरेटेड, 4-सिलेंडर स्मार्टस्ट्रीम पेट्रोल इंजन दिया गया है, यह इंजन 123PS की पीक पावर और 154Nm का टॉर्क जेनरेट करता है।

Hyundai Venue Flux Edition: दक्षिण कोरिया की वाहन निर्माता कंपनी हुंडई ने अपनी सब-कॉम्पैक्ट एसयूवी वेन्यू का नया अवतार पेश कर दिया है। कंपनी ने इसे Hyundai Venue Flux नाम दिया है। बता दें, इस स्पेशल एडिशन को दक्षिण कोरिया के बाजार में लगभग 13.56 लाख रुपये की कीमत में पेश किया गया है। वेन्यू का यह नया एडिशन डुअल-टोन ब्लैक और नियॉन ग्रीन कलर में उपलब्ध कराया गया है, जो इस कार को मौजूदा मॉडल की तुलना में ज्यादा स्पोर्टियर बनाता है।

डिजाइन: इस कार में क्रोम-स्टडेड पैटर्न के साथ एक कस्टमाइजड हॉट-स्टैम्प रेडिएटर ग्रिल दी गई है। इसके अलावा इसमें नए बंपर, ORVMs के साथ C- पिलर्स पर V- बैज दिया गया है। इंटीरियर में क्लाइमेट कंट्रोल डायल, ड्राइव मोड डायल और एयर वेंट एडजस्टर्स पर नियॉन हाइलाइट्स दी गई है, जो इस कार को स्पोर्टी अपील दे रही हैं। वहीं कार के डोर पर और आर्मरेस्ट पर सिंथेटिक लेदर अपहोल्स्ट्री और सीटों पर कंट्रास्ट स्टिचिंग का विकल्प दिया गया है।

फीचर्स: सुरक्षा के माध्यम से इस कार में आगे की टक्कर से बचने के लिए (एफसीए), लेन कीपिंग असिस्ट, ब्लाइंड स्पॉट टक्कर की चेतावनी, ड्राइवर अलर्ट, रियर क्रॉस ट्रैफिक टकराव की चेतावनी, हाई स्पीड अलर्ट के साथ 6 एयरबैग दिए गए हैं। हालांकि इस कार के साइज को पहले के समान ही रखा गया है। वेन्यू फ्लक्स वर्जन की लंबाई 4,040 मिमी, चौड़ाई में 1,770 मिमी और ऊंचाई में 1,585 मिमी है। वहीं इस एसयूवी में 2,520 मिमी लंबा व्हीलबेस दिया गया है।

इंजन विकल्प: Hyundai venue के इस स्पेशल एडिशन में 1.6 लीटर नेचुरली एस्पिरेटेड, 4-सिलेंडर स्मार्टस्ट्रीम पेट्रोल इंजन दिया गया है, जो स्मार्टस्ट्रीम आईवीटी (सीवीटी) एएमटी गियरबॉक्स से लैस है। यह इंजन 123PS की पीक पावर और 154Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। वहीं भारतीय स्पेक वेन्यू की बात करें तो इसमें बीएस 6 कंम्पलाइंट 1.5 लीटर 4-सिलेंडर टर्बो डीजल, 1.2 लीटर नेचुरली एस्पिरेटेड पेट्रोल और 1.0 लीटर टर्बो पेट्रोल इंजन का विकल्प मिलता है। भारत में लांंचिंग को लेकर बात करें तो अभी इसके बारे में कोई जानकारी नहीं मिल पाई है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Hyundai Venue को खरीदनें की ये हैं 3 बड़ी वजह, जानें लोगों को क्यों पसंद आ रही है यह कार! शुरुआती कीमत महज 6.5 लाख रुपये
2 लॉकडाउन के बीच Bajaj Chetak इलेक्ट्रिक स्कूटर की बुकिंग फिर से हुई शुरू! सिंगल चार्ज में चलती है 95Km, कीमत है इतनी
3 Royal Enfield ने भारत में पहली बार लांच की महिलाओं के लिए राइडिंग गियर्स की नई रेंज! शुरुआती कीमत महज 700 रुपये, जानें पूरी डिटेल
यह पढ़ा क्या?
X