scorecardresearch

Hyundai Santro Era Executive Finance Plan: आसान डाउन पेमेंट और EMI पर आपका हो सकता है हुंडई सैंट्रो एरा का बेस मॉडल, पढ़ें पूरा फाइनेंस प्लान

Hyundai Santro Era Executive को खरीदना चाहते हैं तो बस 2 मिनट में पढ़ें इस हैचबैक को खरीदने के आसान फाइनेंस प्लान की पूरी डिटेल।

Hyundai Santro Era Executive Finance Plan: आसान डाउन पेमेंट और EMI पर आपका हो सकता है हुंडई सैंट्रो एरा का बेस मॉडल, पढ़ें पूरा फाइनेंस प्लान
Car Finance Plan के जरिए महज 55 हजार देकर आप इस कार को ले जा सकते हैं। पढ़ें पूरी डिटेल। (फोटो- HYUNDAI)

हैचबैक कार सेगमेंट में कम बजट में ज्यादा माइलेज का दावा करने वाली कारों की एक लंबी रेंज मौजूद है जिसमें माइलेज के अलावा बढ़िया फीचर्स और डिजाइन भी मिलते हैं। जिसमें हम इस सेगमेंट की एक पॉपुलर कार हुंडई सेंट्रो के बारे में बात कर रहे हैं। हुंडई सेंट्रो अपने छोटे आकार, के अलावा अपनी कीमत, माइलेज और फीचर्स के लिए पसंद की जाती है और ये अपनी कंपनी की बेस्ट सेलिंग कारों में गिनी जाती है।

हुंडई सैंट्रो के एरा एग्जीक्यूटिव वेरिएंट (बेस मॉडल) की शुरुआती कीमत 4,89,700 रुपये (एक्स शोरूम, दिल्ली) है जो ऑन रोड होने पर 5,45,494 रुपये हो जाती है। लेकिन आप इस कार को यहां बताए गए फाइनेंस प्लान के जरिए बहुत आसान तरीके से खरीद सकते हैं।

ऑनलाइन डाउन पेमेंट और ईएमआई कैलकुलेटर के मुताबिक, अगर आप इस कार को फाइनेंस प्लान के तहत खरीदते हैं तो इसके लिए बैंक आपको 4,90,494 रुपये का लोन देगा।

ये लोन मिलने के बाद आपको 55,000 रुपये की न्यूनतम डाउन पेमेंट जमा करनी होगी और फिर हर महीने 10,373 रुपये की मंथली ईएमआई चुकानी होगी।

हुंडई सैंट्रो एरा एग्जिक्यूटिव पर मिलने वाले इस लोन को चुकाने के लिए बैंक की तरफ से 60 महीने का समय तय किया गया है। इन 60 महीने के दौरान बैंक दिए गए लोन पर 9.8 प्रतिशत वार्षिक दर से ब्याज लेगा।

फाइनेंस प्लान के तहत मिलने वाले लोन, डाउन पेमेंट और ईएमआई प्लान की डिटेल पढ़ने के बाद आप जान लीजिए इस कार के फीचर्स, स्पेसिफिकेशन और माइलेज की कंप्लीट डिटेल।

हुंडई सैंट्रो एरा एग्जिक्यूटिव में कंपनी ने 1086 सीसी का 4 सिलेंडर वाला इंजन दिया है। यह इंजन 68.05 बीएचपी की पावर और 99 एनएम का पीक टॉर्क जनरेट करता है। इस इंजन के साथ 5 स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन को दिया गया है।

कार की माइलेज को लेकर कंपनी दावा करती है कि ये 23.3 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देती है और माइलेज को ARAI द्वारा प्रमाणित किया गया है।

फीचर्स की बात करें तो इस कार में मल्टी फंक्शन स्टीयरिंग, एंड्रॉयड ऑटो और एप्प्ल कारप्ले की कनेक्टिविटी वाला टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम, फ्रंट सीट पर डुअल एयरबैग जैसे फीचर्स को दिया गया है।

पढें कार-बाइक (Carbike News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

First published on: 24-07-2022 at 11:45:00 am