ताज़ा खबर
 

लॉकडाउन के बीच लोगों ने दिखाई ऑनलाइन कार खरीदारी में दिलचस्पी! Hyundai ने दर्ज किया 15 हजार से ज्यादा रजिस्ट्रेशन

Hyundai ने बीते मार्च महीने में बाजार में अपनी नई Creta को लांच किया था। इस एसयूवी को ग्राहकों से शानदार प्रतिक्रिया मिली है, जिससे यह बीते मई महीने में देश की सबसे ज्यादा बेची जाने वाली कार बनी है।

Hyundai Online Car Sell, Hyundai Click To Buy, Hyundai Creta Price, Hyundai Car sales in May, Hyundai Latest News, Online car selling during lockdown, Hyundai Online car BookingHyundai ने हाल ही में ऑनलाइन कार खरीदारी के लिए क्लिक टू बाय प्लेटफॉर्म को लांच किया है।

Hyundai Click To Buy: कोरोना वायरस के संक्रमण के चलते पिछले दो महीने से देश भर में लॉकडाउन लागू किया गया है, जो कि आगामी 30 जून तक जारी रहेगा। इस दौरान वाहन निर्माता कंपनियों ने डीलरशिप बंद होने के नाते ऑनलाइन वाहनों की बिक्री शुरु किया। हाल ही में Hyundai ने “क्लिक टू बाय” प्रोग्राम के तहत ऑनलाइन कारों की बिक्री शुरू किया था, जिसे ग्राहकों से बेहद ही शानदार प्रतिक्रिया मिली है।

जानकारी के अनुसार Hyundai ने महज दो महीनों के भीतर ही “क्लिक टू बाय” प्रोग्राम के तहत 15,000 से ज्यादा रजिस्ट्रेशन दर्ज की है। इस प्रोग्राम में कंपनी ने देश के 600 डीलरशिप को शामिल किया था। कंपनी ने इस बारे में बताया कि, अब तक 7 लाख से ज्यादा लोगों ने कंपनी के आधिकारिक वेबसाइट पर क्लिक टू बाय प्लेटफॉर्म पर वीजिट किया है।

क्या है “क्लिक टू बाय” प्रोग्राम: दरअसल, यह कंपनी द्वारा पेश किया गया ऑनलाइन कार खरीदारी का प्लेटफॉर्म है। जिससे ग्राहक कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट के ही माध्यम से ऑनलाइन कारों की बुकिंग से लेकर खरीदारी तक की पूरी प्रक्रिया संपन्न कर सकते हैं। इसके बाद कंपनी ग्राहक द्वारा चुने गए नजदीकी डीलरशिप के माध्यम से कारों की होम डीलिवरी भी कर रही है। इस वेबसाइट से आप कार से जुड़ी सभी जानकारी जैसे कलर, वैरिएंट और फाइनेंस इत्यादि के बारे में पूरी तस्दीक कर सकते हैं।

Hyundai ने बीते मार्च महीने में बाजार में अपनी नई Creta को लांच किया था। इस एसयूवी को ग्राहकों से शानदार प्रतिक्रिया मिली है, जिससे यह बीते मई महीने में देश की सबसे ज्यादा बेची जाने वाली कार बनी है। इस एसयूवी के चलते हुंडई कार सेलिंग चार्ट में लंबे समय के बाद पहले पायदान पर पहुंची है और मारुति सुजुकी को पछाड़ा है। सबसे ज्यादा ग्राहक हुंडई क्रेटा के डीजल वैरिएंट को पसंद कर रहे हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 TVS की सबसे सस्ती बाइक Sport हुई और भी महंगी! देती है 15% ज्यादा माइलेज और कीमत है इतनी
2 Car Loan की EMI को लेकर ना हों परेशान, इस बैंक ने की 31 अगस्त तक किश्त ना लेने की घोषणा! जानें कैसे काम करेगी आरबीआई की नई गाइडलाइन
3 अभी खरीदें TVS की शानदार XL100 मोपेड, 6 महीने बाद शुरू होगी EMI! कीमत महज 42,362 रुपये, जानें कंपनी की नई स्कीम