ताज़ा खबर
 

Hyundai ने ग्राहकों के लिए लॉन्च की 5 अनोखी फाइनेंस स्कीम,100 प्रतिशत तक की ऑन-रोड फाइनेंस सुविधा का उठा सकते हैं लाभ

Ballon Scheme के तहत आपको 59वें महीनें तक सामान्य EMI की करीब 14 प्रतिशत राशि कम चुकानी होगी। वहीं इसमें आखिरी ईएमआई लोन रिप्लेसमेंट का कुल 25 प्रतिशत होगी।

Hyundai India, Hyundai Launches new 5 unique cae scheme, Hyundai India Launches new car finance scheme, New car Scheme for Hyundai cars, Hyundai new loan Plan ,यह स्कीम सिर्फ 7 साल की लोन अवधि चुनने वाले ग्राहकों पर लागू होती है,

Hyundai Car Finance Scheme: देश की दूसरी सबसे बड़ी कार निर्माता कंपनी Hyundai ने हाल ही में एक नई स्कीम योजना के तहत नौकरी जाने की दशा में 3 महीने की मासिक किश्त यानी (EMI) खुद जमा करने की घोषणा की है। जिसके बाद अब कंपनी ने ग्राहकों को इस कोरोना संकट के समय में राहत देने के लिए 5 नई कार फाइनेंस स्कीम का ऐलान किया है। कंपनी ने अपनी आधिकारीक वेबसाइट पर इसका कुछ विवरण भी दिया है। आइए बताते हैं कि कौन-सी हैं ये नई 5 स्कीम:

1.तीन महीने कम EMI वाली स्कीम: इस स्कीम के तहत ग्राहक अपनी चुनी गई लोन अवधि 3,4 या 5 में से 3 महीने कम ईएमआई देने का विकल्प चुन सकते हैं। इस स्कीम के लिए कोई एक मॉडल को लिस्ट नहीं किया गया है, यानी यह कंपनी की सभी कारों पर लागू होती है।

2. स्टेप अप स्कीम: यह स्कीम सिर्फ 7 साल की लोन अवधि चुनने वाले ग्राहकों पर लागू होती है, इसमें आपको पहले साल महज 1234 रुपये प्रति लाख के हिसाब से ईएमआई देनी होगी। इसके बाद हर साल ईएमआई को 11 प्रतिशत बढ़ा दिया जाएगा। इसे आप कंपनी की किसी भी गाड़ी पर इस्तेमाल कर सकते हैं।

3.बलून स्कीम: यह स्कीम उन ग्राहकों के लिए रखी गई है, जो अभी कुछ ही राशि खर्च करने के इच्छुक हैं,और भविष्य में कुछ और रकम अदा कर सकते हैं। इस स्कीम के तहत आपको 59वें महीनें तक सामान्य ईएमआई की करीब 14 प्रतिशत राशि कम चुकानी होगी। वहीं इसमें आखिरी ईएमआई लोन रिप्लेसमेंट का कुल 25 प्रतिशत होगी।

4.सबसे लंबी अवधि के लिए स्कीम: इस स्कीम में ग्राहक पूरी लोन अवधि में कम ईएमआई पर कार खरीद सकते हैं, इसमें 8 साल की अवधि पर लोन रिप्लेसमेंट का विकल्प रखा गया है। हालांकि यह स्कीम कंपनी के कुछ ही मॉडल्स पर लागू होती है। इसकी पूर्ण जानकारी के लिए आप कंपनी की डीलरशिप से संपर्क कर सकते हैं।

5. कम डाउन पेमेंट की स्कीम: इस स्कीम के तहत जो लोग कैश जमा नहीं कर पाते हैं, उन्हें राहत देने की कोशिश की गई है। इसमें आप 100 प्रतिशत तक की ऑन-रोड फाइनेंस सुविधा ले सकते हैं। बता दें, यह स्कीम भी कंपनी के कुछ ही मॉडल्स पर लागू होती है।

नोट :ये सभी स्कीम बैंक और जगहों के अनुसार अलग अलग हो सकती हैं, इसके लिए अपनी नजदीक डिलरशिप से संपर्क करें।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Hero Splendor और HF Delux पर कंपनी दे रही है 10,000 रुपये का डिस्काउंट, महज 200 रुपये की रिफंडेबल राशि पर कर सकते हैं बुक!
2 Royal Enfield Interceptor 650 के इस मॉडिफाई वर्जन ‘Tamraj’ के इंटरनेट पर हो रहे खूब चर्चे, करीब 2 लाख रुपये में हुई तैयार! पढ़ें पूरी डिटेल
3 Hero Splendor से लेकर Maestro तक कंपनी ने सभी मॉडल्स की कीमत में किया इजाफा, देखें पूरी जानकारी
ये पढ़ा क्या?
X