ताज़ा खबर
 

Hyundai Creta से लेकर Venue तक को भारत में खूब मिले ग्राहक, कंपनी की वेबसाइट ‘Click to Buy’ पर 1.5 मिलियन लोगों ने की विजिट!

बता दें, कंपनी ने मार्च में ही अपनी लोकप्रिय कॉम्पैक्ट कार क्रेटा के नए मॉडल को लॉन्च किया था। जिसकी ब्रिकी का आंकड़ा वर्तमान में सारे रिकोर्ड तोड़ चुका है।

Hyundai Online Car Sell, Hyundai Click To Buy, Hyundai Creta Price, Hyundai Car sales in May, Hyundai Latest News, Online car selling during lockdown, Hyundai Online car BookingHyundai ने हाल ही में ऑनलाइन कार खरीदारी के लिए क्लिक टू बाय प्लेटफॉर्म को लांच किया है।

Hyundai India: दुनियाभर में फैले कोरोना वायरस के चलते लोगों ने डिजिटल दुनिया को बखूबी समझा है। इसका अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि देश की दूसरी सबसे बड़ी यात्री वाहन कंपनी हुंडई मोटर इंडिया के ऑनलाइन कार खरीदने के प्लेटफॉर्म ‘Click to Buy’ पर ग्राहकों की भारी प्रतिक्रिया देखने को मिली है। कंपनी की तरफ से जारी रिपोर्ट में कहा गया कि मार्च 2020 के शुरुआत से कंपनी के डिजिटल प्लेटफॉर्म के जरिए 1,900 से अधिक बुकिंग और 20,000 से अधिक लोगों ने कार के बारे में जानने की कोशिश की है। इसकेे अलावा अब तक कुल 1.5 मिलियन लोग कंपनी के इस प्लेटफॉर्म पर विजिट कर चुके हैं।

हुंडई मोटर इंडिया के एमडी और सीईओ एस एस किम ने ‘Click to Buy’ की सफलता पर टिप्पणी करते हुए कहा,“ कि हुंडई अपनी क्रांतिकारी डिजिटल बिक्री पहल के साथ ऑनलाइन ऑटोमोटिव रिटेल स्पेस को लोगों तक पहुंचा रहा है। 3 महीनें में 20,000 से अधिक रजिस्ट्रेशन और 1,900 से अधिक बुकिंग लोगों के हुंडई के प्रति विश्वास का एक प्रमाण है।” बता दें, हुंडई मोटर इंडिया डिजिटल प्लेटफॉर्म लॉन्च करने वाली देश की पहली कंपनियों में से एक थी। जिसने मार्च 2020 में लॉकडाउन के बाद ग्राहकों को डिजिटल सेवाओं की पेशकश करने के लिए देशभर के 600 से अधिक शोरूमों को जोड़ा।

हुंडई का कहना है कि 70 प्रतिशत से अधिक उपभोक्ता अपनी नई कार को खरीदने के दौरान संपर्क रहित अनुभव की तलाश कर रहे हैं। इसके अलावा हुंडई मोटर इंडिया के शोध के अनुसार एक नई कार के लिए ऑनलाइन शोध करने वाले लोगों की कुल संख्या में से लगभग 40 प्रतिशत वास्तव में पूरी तरह से डिजिटल खरीदारी करने के लिए तैयार हैं।

बता दें, कंपनी ने मार्च में ही अपनी लोकप्रिय कॉम्पैक्ट कार क्रेटा के नए मॉडल को लॉन्च किया था। जिसकी ब्रिकी का आंकड़ा वर्तमान में सारे रिकोर्ड तोड़ चुका है। यहां ध्यान देने वाली बात यह है कि इस कार की लंचिंग के बाद से ही कोरोना काल चल रहा है। लोग लगातार अपने व्यवसाय और नौकरी को लेकर परेशान हैं। लेकिन इन सब चीजों का असर इस एसयूवी की बिक्री पर जरा भी नहीं पड़ रहा है। बताते चलें कि क्रेटा मई में भी देश में सबसे अधिक बिकने वाली एसयूवी थी।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Tata Tigor इलेक्ट्रिक का फेसलिफ्ट मॉडल टेस्टिंग के दौरान आया नजर, सिंगल चार्ज में मिलेगी 213km से ज्यादा की ड्राइविंग रेंज! जानें कब होगा लॉन्च
2 BS6 Honda X-Blade भारत में हुई लॉन्च, दो वैरिएंट के साथ मिलेगा 6 कलर में खरीदने का ऑप्शन! देखें कितनी है कीमत
3 Honda City से लेकर Amaze और Civic तक पर कंपनी दे रही है भारी डिस्काउंट! देखें जुलाई में कौन-सी कार खरीदना होगा फायदे का सौदा
ये पढ़ा क्या?
X