ताज़ा खबर
 

Hyundai i20 की बुकिंग हुई शुरू, मिल सकता है 10% तक का कैशबैक, जानें- फीचर्स और कीमत

कंपनी के मुताबिक नए i20 में पेट्रोल, डीजल और टर्बो पेट्रोल यूनिट सहित कई पावरट्रेन विकल्प होंगे। यह BS6 के सभी मानदंडो को पूरा करती है। यह 4 ट्रांसमिशन वेरिएंट्स में उपलब्ध है।

hyundai i20Hyundai i20 के नए मॉडल की शुरू हुई बुकिंग

हुंडई मोटर कंपनी ने इस बुधवार को लोकप्रिय ऑल-न्यू हुंडई i20 के लिए प्री-बुकिंग शुरू कर दी है। यदि आप भी प्री- बुकिंग कराना चाहते हैं तो 21,000 रुपये टोकन राशि के साथ 10 प्रतिशत तक के कैशबैक के साथ अपनी हुंडई i20 बुक करा सकते हैं। कोरियन ऑटोमेकर हुंडई ने ICICI और HDFC बैंक के क्रेडिट व डेबिट कार्ड के माध्यम से बुकिंग करने पर 10% तक का कैशबैक मिलेगा। बता दें कि यह ऑफर केवल ऑनलाइन रिटेल प्लेटफॉर्म पर ही लागू होगा।

हुंडई i20 एक नए फ्रंट ग्रिल फीचर के साथ पूरी तरह से नए मॉडल में बनी हुई है। न्यू हेडलाइट्स, नए अलॉय और एक स्टाइलिश रियर प्रोफाइल के साथ डिजाइन की गई है। न्यू i20 छः कलर वेरिएंट्स जिसमें पोलर व्हाइट, टाइफून सिल्वर, टाइटन ग्रे, फिएरी रेड, स्टार्री नाइट और मेटालिक कूपर के साथ उपलब्ध है। इसके अलावा, इसके ड्यूल-टोन विकल्पों में ब्लैक रूफ के साथ पोलर व्हाइट और फेरी रेड के साथ ब्लैक रूफ में मौजूद है।

कंपनी के मुताबिक नए i20 में पेट्रोल, डीजल और टर्बो पेट्रोल यूनिट सहित कई पावरट्रेन विकल्प होंगे। यह BS6 के सभी मानदंडो को पूरा करती है। यह 4 ट्रांसमिशन वेरिएंट्स में उपलब्ध है। जिनमें इंटेलिजेंट मैनुअल ट्रांसमिशन, मैनुअल ट्रांसमिशन, 7 स्पीड डुअल क्लच ट्रांसमिशन और इंटेलिजेंट वेरिएबल ट्रांसमिशन के साथ मौजूद है।

कंपनी का दावा है कि न्यू जेन i20 हल्के और सुरक्षित वाहन में से एक है। जिसमें 66 प्रतिशत तक मजबूत स्टील सुपरस्ट्रक्चर का उपयोग किया है। हुंडई की शानदार ऑल न्यू i20 कार टाटा अल्ट्रोज, टोयटा ग्लेन्जा, मारूति सुजुकी बलेनो और होंडा जेज्ज को कड़ी टक्कर देती है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 बजाज सीटी 100 से TVS स्पोर्ट तक ये हैं सबसे सस्ती BS6 बाइक्स, जानें- क्या हैं खासियतें और कीमत
2 भारत में लॉन्च हुआ होंडा CRV का स्पेशल एडिशन, फेस्टिव सीजन में कर सकते हैं खरीद, जानें फीचर्स
3 हार्ले डेविडसन की फिर भारत के बाजार में एंट्री, अब हीरो मोटर्स के जरिए बिकेंगी बाइक और मिलेगी सर्विस
यह पढ़ा क्या?
X