ताज़ा खबर
 

फरवरी 2017 में लॉन्च होगी Hyundai Grand i10, जानिए क्या नए फीचर्स होंगे फेसलिफ्ट में

हुंडाई अपनी i10 ग्रैंड मॉडल को भारत में फरवरी 2017 तक लॉन्च करेगी। नए मॉडल में स्टाइलिश बदलाव किए गए हैं। जानते इस नई कार के फीचर्स के बारे में।

हुंडाई ग्रैंड i10 (फाइल फोटो)

हुंडाई अपनी i10 ग्रैंड मॉडल को भारत में फरवरी 2017 तक लॉन्च करेगी। नए मॉडल में स्टाइलिश बदलाव किए गए हैं। जानते इस नई कार के फीचर्स के बारे में।

इंजिन- नई i10 ग्रैंड में पुराने मॉडल का ही 1.2 लीटर इंजिन दिया गया है। वहीं डीजल वेरिएंट में 1.1 लीटर का डीजल इंजिन है। वहीं वेरिएंट्स मैनुअल और ऑटोमैटिक दोनों तरह के ट्रांस्मिशन में मौजूद है। 5 स्पीड ट्रांस्मिशन मैनुअल है और 4 स्पीड ट्रांस्मिशन ऑटोमैटिक है। वहीं दोनों ही इंजिन्स लगभग 79 bhp की पावर देते हैं। वहीं कंपनी का यह भी दावा है कि गाड़ी के इंजिन को और बेहतर बनाया जा रहा है।

माइलेज- कंपनी का दावा है कि उसकी कार का पेट्रोल वेरिएंट जहां 20 kmpl की माइलेज देगा, वहीं डीजल वेरिएंट की माइलेज 25 kmpl की होगी।

अन्य फीचर्स- ग्रैंड i10 के लुक्स में थोड़े बदलाव किए गए हैं। कार में नया टच-स्क्रीन एंटरटेंमेंट-इंफोटेमेंट सिस्टम भी दिया जाएगा। इसके अलावा कार में रिवर्स पार्किंग कैमरा भी होगा। वहीं कार के डिजाइन में मामूली बदलाव किए जाएंगे। कार की लाइट्स के डिजाइन और में बदलाव होंगे और यह LED DRLS फीचर में भी हो सकती हैं। वहीं फ्रंट और बैक बंपर्स में बदलाव किए गए हैं। वहीं कार सिल्वर, व्हाइट, स्टारडस्ट, ट्विलाइट ब्लू और वाइन रेड कलर ऑप्शन में मिल सकेगी।

कीमत- हुंडाई ग्रैंड i10 के सभी मॉडल्स की कीमत लगभग 5 लाख रुपये से लेकर 7.5 लाख रुपये तक के बीच में होगी। इनमें Era, Magna, Sportz और Asta मॉडल्स होंगे। ये दाम दोनों ही वेरिएंट्स के लिए है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App