scorecardresearch

Hyundai Grand i10 Nios को खरीदें 59 हजार देकर, प्रीमियम फीचर्स के साथ मिलेगा आसान EMI प्लान

Hyundai Grand i10 Nios को अगर आप खरीदना चाहते हैं तो इस प्लान के जरिए आप खरीद सकते हैं बहुत आसान और किफायती डाउन पेमेंट पर।

Hyundai Grand i10 Nios । Car Finance । Hyundai Motors
Hyundai Grand i10 Nios को खरीदना हुआ अब पहले से आसान, जानें क्या है प्लान। (फोटो- HYUNDAI)

हैचबैक सेगमेंट कार सेक्टर का वो सेगमेंट है जिसे इसकी कम बजट में लंबी माइलेज देने वाली कारों के लिए पसंद किया जाता है लेकिन इस सेगमेंट की कुछ कारों को उनके डिजाइन और फीचर्स के लिए पसंद किया जाता है जो इस सेगमेंट की प्रीमियम कार कहलाती हैं।

जिसमें हम बात कर रहे हैं हुंडई ग्रैंड आई10 नियोस के बारे में जिसे खरीदने के लिए आपको 5.29 लाख रुपये से लेकर 8.51 लाख रुपये तक खर्च करने होंगे।

अगर आपके पास इतनी बड़ी रकम नहीं है लेकिन इस कार को खरीदना चाहते हैं तो यहां जान सकते हैं इसे आसान डाउन पेमेंट पर घर ले जाने के प्लान की पूरी डिटेल।

CARDEKHO पर दिए गए डाउन पेमेंट और ईएमआई कैलकुलेटर के मुताबिक, अगर आप इस हुंडई ग्रैंड आई10 नियोस का एरा वेरिएंट खरीदते हैं तो कंपनी से जुड़ा बैंक इस कार के लिए 5,28,277 का लोन देगी।

इस लोन के बाद आपको 59 हजार रुपये की न्यूनतम डाउन पेमेंट देनी होगी और सके बाद आपको हर महीने 11,172 रुपये की मासिक किस्त चुकानी होगी।

इस कार पर मिलने वाले लोन को चुकाने की अवधि बैंक की तरफ से 60 महीने तय की गई है और इस लोन राशि पर बैंक 9.8 प्रतिशत वार्षिक दर से ब्याज लेगा।

इस डाउन पेमेंट प्लान को पढ़ने के बाद आप इस कार को खरीदना चाहते हैं तो जान लीजिए इसके फीचर्स और स्पेसिफिकेशन की पूरी डिटेल।

(ये भी पढ़ेंप्रीमियम फीचर्स के साथ मिड रेंज में आती हैं ये टॉप 3 सनरूफ कार, जानें कीमत और फीचर्स की पूरी डिटेल)

हुंडई ग्रैंड आई10 नियोस के इंजन और पावर की बात करें तो कंपनी ने इसमें 1197 सीसी का इंजन दिया है जिसके पेट्रोल और डीजल दोनों वेरिएंट मौजूद हैं।

(ये भी पढ़ेंमात्र 4 लाख के बजट में ये टॉप 3 कार देती हैं पेट्रोल पर 22 और CNG पर 31 kmpl तक की धांसू माइलेज)

इसके पेट्रोल इंजन की बात करें तो यह 1.2 लीटर पेट्रोल इंजन 83 पीएस की पावर और 114 एनएम का पीक टॉर्क जनरेट करता है जिसके साथ मैनुअल गियरबॉक्स दिया गया है।

फीचर्स की बात करें तो इसमें 8 इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम दिया गया है जिसके साथ वायरलेस चार्जर, ऑटो एसी, रियर एसी वेंट, कीलेस एंट्री, हाइट एडजस्टेबल ड्राइवर सीट, जैसे फीचर्स दिए गए हैं।

माइलेज को लेकर कंपनी का दाव है कि ये हुंडई ग्रैंड आई10 नियोस कार 21 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देती है और यह माइलेज ARAI द्वारा प्रमाणित है।

पढें कार-बाइक (Carbike News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट