ताज़ा खबर
 

Hyundai Grand i10 Nios: कल होगी लांच, Maruti Swift को देगी टक्कर! इतनी होगी कीमत

नई Hyundai Grand i10 Nios का इंटीरियर बेहद आकर्षक और यूनिक है। कंपनी ने इसमें 8.0 इंच का बेहतरीन ट्च स्क्रीन इन्फोटेंमेंट सिस्टम दिया है। कंपनी इस कार को पेट्रोल और डीजल दोनों इंजन के साथ लांच करेगी।

Hyundai Grand i10 Nios इस साल कंपनी द्वारा लांच की जाने वाली ​तीसरी कार होगी।

Hyundai Grand i10 Nios: दक्षिण कोरिया की प्रमुख वाहन निर्माता कंपनी Hyundai भारतीय बाजार में कल अपनी नई हैचबैक कार Grand i10 Nios को लांच करेगी। लांच से पहले ही ये कार डीलरशिप पर पहुंचना शुरू हो चुकी है और इस कार से जुड़ी कई बातें सामने आई हैं। कंपनी ने इसकी बुकिंग पहले से ही शुरू कर दी है।

हाल ही में कंपनी ने इसका एक टीजर भी जारी किया है। नई Grand i10 Nios को कंपनी 10 वैरिएंट में लांच करेगी। इसमें कंपनी 1.2 लीटर की क्षमता का BS6 मानक वाला पेट्रोल और डीजल इंजन प्रयोग कर रही है। जिसमें 5 स्पीड मैनुअल और ऑटोमेटिक गियरबॉक्स को शामिल किया गया है।

इस कार के फ्रंट में कंपनी ने कास्कैडिंग ग्रिल को शामिल किया है। इसके अलावा इसमें LED डे टाइम रनिंग लाइट्स, LED टेल लाइट्स और 14 इंच का एलॉय व्हील को भी शामिल किया गया है। जो कि इसके एक्सटीरियर को बेहतर लुक प्रदान करते हैं। इसके फॉग लैंप्स को कंपनी ने प्रोजेक्टर यूनिट्स में ही शामिल किया है।

Hyundai Grand i10 Nios का इंटीरियर।

नई Grand i10 Nios का इंटीरियर बेहद आकर्षक और यूनिक है। कंपनी ने इसमें 8.0 इंच का बेहतरीन ट्च स्क्रीन इन्फोटेंमेंट सिस्टम दिया है। इसके अलावा इसमें व्हाइट और ब्लैक कलर का डुअल टोन इंटीरियर थीम दिया गया है। इसके अलावा ब्लू लिंक, एंड्रॉयड ऑटो, ऐप्पल कारप्ले और आर्केमीज साउंड मूड सिस्टम भी दिया जाएगा।

कल इस कार को आधिकारिक तौर पर बिक्री के लिए लांच कर दिया जाएगा। ये मौजूदा Grand i10 का नेक्स्ट जेनेरेशन मॉडल है। हालांकि लांच से पहले इसकी कीमत के बारे में कुछ कह पाना मुश्किल है। लेकिन उम्मीद है कि कंपनी इस कार को 5.2 लाख रुपये की शुरुआती कीमत में लांच कर सकती है। भारतीय बाजार में ये कार सीधे तौर पर Maruti Swift और Ford Figo जैसी कारों को टक्कर देगी।

Next Stories
1 Hero ने लांच की दो इलेक्ट्रिक स्कूटर Optima ER और Nyx ER, सिंगल चार्ज में चलेगी 100 Km! कीमत है बस इतनी
2 Emflux लांच करेगा 2 इलेक्ट्रिक सुपरबाइक, सिंगल चार्ज में चलेगी 200 Km, टॉप स्पीड 180 Kmph
3 ऑटो सेक्टर में आई मंदी पर SBI का बड़ा कदम! कार डीलर्स को दी यह खास सहूलियत
ये पढ़ा क्या?
X