ताज़ा खबर
 

Hyundai i10 ड्यूल टोन पेश, कीमत का भी रखा पूरा ख्याल, फीचर्स भी हैं खास

Hyundai i10 Grand: हुंडई ग्रैंड आई10 ड्यूल-टोन में ऑल-ब्लैक डैशबोर्ड, 7.0 इंच टचस्क्रीन इंफोटेंमेंट सिस्टम, नई फैब्रिक अपहोल्स्ट्री, रेड कॉन्ट्रास्ट स्टिचिंग के साथ, गियर शिफ्ट नोब लैदर वाले स्टीयरिंग व्हील देखने को मिलेंगे।

Author Published on: March 11, 2018 4:20 PM
ग्रैंड i10 का सीधा मुकाबला मारुति की नई स्विफ्ट के साथ है, स्विफ्ट की कीमत 4.99 लाख रुपए से शुरू होती है।

कार बनाने वाली दिग्गज कंपनी हुंडई मोटर इंडिया ने अपनी सबसे पॉपुलर हैचबैक कार ग्रैंड आई 10 का ड्यूल-टोन एडिशन पेश कर दिया है। इसमें कंपनी ने कुछ नए फीचर्स भी शामिल किए हैं। दरअसल ग्रैंड i10 को मार्केट में आए अब काफी टाइम हो गया है तो ऐसे में ग्राहकों को कुछ नया देने के लिए कंपनी ने इसमें बदलाव किए हैं। हुंडई ग्रैंड आई10 ड्यूल-टोन में ऑल-ब्लैक डैशबोर्ड, 7.0 इंच टचस्क्रीन इंफोटेंमेंट सिस्टम, नई फैब्रिक अपहोल्स्ट्री, रेड कॉन्ट्रास्ट स्टिचिंग के साथ, गियर शिफ्ट नोब लैदर वाले स्टीयरिंग व्हील देखने को मिलेंगे। इसके अलावा 14 इंच के डार्क गनमैटल कलर वाले अलॉय व्हील भी शामिल किए हैं। बाकी सभी फीचर स्पोर्ट्स वेरिएंट से लिए गए हैं।

हालांकि ड्यूल-टोन एडिशन की कीमत स्पोर्ट्स वेरिएंट से करीब 25,000 रुपए ज्यादा है। इसमें कुछ एक्स्ट्रा देने की कोशिश भी की गई है, कार में दिए गए एक्स्ट्रा फीचर इसकी बढ़ी हुई कीमत को जायज ठहराते हैं। इसके ब्रेकिंग सिस्टम को सुधारा गया है इसमें एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम दिया गया है। कार में अलॉय व्हील और लैदर वाला स्टीयरिंग व्हील दिया है। ड्यूल-टोन एडिशन को लॉन्च करने के साथ ही कंपनी ने ग्रैंड आई10 की वेरिएंट लिस्ट में भी कुछ बदलाव किए हैं। कंपनी ने ग्रैंड आई10 स्पोर्ट्स (O) वेरिएंट को बंद कर दिया है, इसके सभी फीचर अब स्पोर्ट्स वेरिएंट में जोड़ दिए गए हैं।

ग्रैंड i10 का सीधा मुकाबला मारुति की नई स्विफ्ट के साथ है, स्विफ्ट की कीमत 4.99 लाख रुपए से शुरू होती है। यह पेट्रोल और डीजल इंजन में उपलब्ध हैं। इस समय स्विफ्ट की 60,000 से ज्यादा बुकिंग हो चुकी हैं। कीमत की बात करें तो ग्रैंड आई10 ड्यूल-टोन पेट्रोल वर्जन की कीमत 6.24 लाख रुपए और डीजल वर्जन की कीमत 7.23 लाख रुपए रखी गई है। ड्यूल-टोन एडिशन को स्पोर्ट्स वेरिएंट पर तैयार किया गया है, यह स्पोर्ट्स वेरिएंट से करीब 25,000 रुपए महंगी है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 आ गई उड़ने वाली कार, जानें क्या है कीमत, 6.5 लाख रुपए में करें बुकिंग
2 Super Splendor New Model Launched: Hero ने पहले से बेहतर लुक और 27% ज्यादा पावरफुल इंजन के साथ लॉन्च की सुपर स्प्लेंडर
3 भारत में सबसे ज्यादा बिकती हैं ये 11 कारें