ताज़ा खबर
 

Hyundai Elantra के बेस वैरिएंट को कंपनी ने किया बंद, शुरुआती कीमत में हुआ 2.7 लाख रुपये का इजाफा! पढ़ें डिटेल

Hyundai भारत में जल्द Elantra का डीजल संस्करण भी लॉन्च करेगी। जिसमें 1.5-लीटर यूनिट मोटर दी जाएगी। जो 115PS की पावर और 250 Nm का टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम होगी।

Hyundai Elantra, Hyundai Elantra Base Model , Hyundai Elantra Base Model discontinued, Hyundai Elantra Base Model disconyinued from lineup, Hyundai Elantra starting price, Hyundai Elantra news, Hyundai Elantra Base Model newsElantra का डीजल मॉडल इस कार की सेल में इजाफा कर सकता है,

Hyundai Elantra: हुंडई इंडिया ने भारत में अपनी प्रसिद्व सेडान एलांट्रा की लाइनअप में कुछ अपडेट किए हैं, जिसमें कंपनी ने बेस S वैरिएंट को डिस्कंटीन्यू कर दिया है। यानी अब इस कार का बेस एस वैरिएंट सेल के लिए उपलब्ध नहीं होगा। अब यह कार सिर्फ तीन वैरिएंट SX मैनुअल, SX ऑटोमैटिक और SX(O) ऑटोमैटिक में मिलेगी। बता दें, अब Elantra के बेस वैरिएंट की शुरुआती कीमत 18.49 लाख रुपए हो गई है। जो पहले 15.89 लाख रुपए थी।

बीएस6 Elantra में 2 लीटर का पेट्रोल इंजन मिलता है, जो 6,200rpm पर 152PS की पावर और 4,000rpm पर 192 Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। इस मोटर के साथ 6-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन और 6-स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन का विकल्प दिया गया है। माइलेज की बात करें तो दोनों ​गियरबॉक्स पर यह कार 14.6kmpl तक का माइलेज देती है। वहीं कंपनी इस कार के साथ 3 साल/असीमित किलोमीटर की वारंटी और तीन साल की रोड़ असिस्ट का विकल्प भी दे रही है।

फीचर्स की बात करें तो अब इस कार के बेस SX वैरिएंट में एलईडी डीआरएल, एलईडी टेल लैंप, इलेक्ट्रिक सनरूफ, ड्राइवर के लिए मैनुअल सीट, क्लाइमेट कंट्रोल, रियर एसी वेंट्स, कूल्ड ग्लोवबॉक्स, Android Auto / Apple CarPlay से लैस 8 इंच की स्क्रीन, BlueLink कनेक्टेड कार टेक, हैंड्स-फ्री स्मार्ट ट्रंक, क्रूज़ कंट्रोल, पुश-बटन स्टार्ट, इलैक्ट्रिकली एडजस्टेबल सीट और फोल्डेबल मिरर जैसे फीचर्स मिलते है।

इसके साथ ही हुंडई भारत में जल्द Elantra का डीजल संस्करण भी लॉन्च करेगी। जिसमें 1.5-लीटर यूनिट मोटर दी जाएगी। जो 115PS की पावर और 250 Nm का टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम होगी। इस मोटर के साथ 6-स्पीड मैनुअल या 6-स्पीड टॉर्क-कन्वर्टर ऑटोमैटिक का विकल्प दिया जा सकता है। Elantra का डीजल मॉडल इस कार की सेल में इजाफा कर सकता है, क्योंकि इस सेगमेंट की प्रमुख कार  स्कोडा ऑक्टेविया और टोयोटा कोरोला को बंद कर दिया गया है,वहीं होंडा सिविक अब सिर्फ पेट्रोल वर्जन में उपलब्ध है।

Next Stories
1 Auto Tips: नई कार की डिलीवरी लेते समय कहीं हो ना जाए धोखा, शोरूम पर ही चेक कर लें ये जरूरी चीजें!
2 MG Motors की भारत आ रही हैं तीन नई 7 सीटर कार, देखें कीमत सहित पूरी डिटेल!
3 नई Maruti Ignis को महज 3 महीनें में मिली 50 हजार से ज्यादा बुकिंग, 4.89 लाख रुपये की शुरुआती कीमत में देती है 20kmpl का माइलेज!
कोरोना:
X