ताज़ा खबर
 

कोरोना वायरस से लड़ने में वाहन कं​पनियां पूरी तरह सक्रिय, Hyundai ने तमिलनाडु में मदद के लिए दिए 5 करोड़ रुपये!

हुंडई ने यह भी जानकारी दी है कि वह मास्क और अन्य सुरक्षा किट को भी लोगों तक पहुंचा रही है, इसके अलावा जरूरतमंद लोगों कंपनी की तरफ से राशन भी दिया जा रहा है।

Hyundai Coronavirus Outbreak, Hyundai Chennai Plant Prduction, Coronavirus Cases in India, Coronavirus Death in india, Coronavirus Latest news, Coronavirus News Updates, Hyundai cars india, Hyundai Creta, Hyundai Vernaप्रतिकात्मक तस्वीर: बता दें, इस संकट में लोग अपने घरों में बंद हैं,

देश में इस समय कोरोना वायरस नाम की महामारी ने लोगों को परेशान कर रखा है, इस बीमारी से ग्रसित लोगों के लिए कई बड़ी बड़ी दिग्गज कंपनियां अपना योगदान दे रही हैं। ऑटो जगत की भी कई वाहन निर्माता कंपनियां अलग अलग तरीके से सहयोग कर रही हैं। हाल ही में Hyundai Motor India Foundation और Hyundai Motor India Limited के CSR विंग ने घोषणा की कि वह तमिलनाडु के मुख्यमंत्री राहत कोष में 5 करोड़ रुपये की राशि दान करेंगे।

बता दें, हुंडई का भारत में सबसे बड़ा मैन्युफैक्चरिंग प्लांट तमिलनाडु राज्य की राजधानी चेन्नई के पास श्रीपेरुम्बुदूर में मौजूद है। जो वर्तमान में फैली बीमारी कोविड-19 के प्रकोप के चलते बंद है। दक्षिण कोरियाई की कार निर्माता कंपनी इस बीमारी के खिलाफ पुरी तरह से सक्रिय है। हुंडई मोटर इंडिया के एमडी और सीईओ किम ने कहा कि “यह रकम इस बात की गवाही है कि हुंडई इस महामारी से लड़ने में हर तरह से मदद करने का इरादा रखती है।” उन्होंने कहा, “हम तमिलनाडु सरकार के साथ इन चुनौतीपूर्ण समय में एकजुट हैं। ”

हुंडई ने यह भी जानकारी दी है कि वह मास्क और अन्य सुरक्षा किट को भी लोगों तक पहुंचा रही है, इसके अलावा जरूरतमंद लोगों को राशन भी दिया जा रहा है। बता दें, न सिर्फ हुंडई बल्कि मारुति, हीरो और महिंद्रा जैसी कंपनियां लोगों की मदद के लिए आगे आ रही हैं। जो मास्क, वेंटिलेटर, सेनेटाइजर से लेकर पीपी किट तक बना रही हैं।

बता दें, इस संकट में लोग अपने घरों में बंद हैं, इससे राहत देने के लिए Hyundai ने एक नई ऑनलाइन सर्विस की भी शुरूआत की है। जिसे ‘Click to Buy’ नाम दिया है। इसके माध्यम से आप घर बैठे ही डिजिटल तरीके से अपने पसंद की कार खरीद सकते हैं। यह ऑनलाइन कार पर्चेज प्रोग्राम है। इसके लिए आप कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट के साथ ही अपने मोबाइल से भी कार खरीदने के प्रॉसेस को पूरा कर  सकते हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Nissan Magnite: आ रही है निसान की नई कॉम्पैक्ट SUV, Maruti Brezza को देगी टक्कर, कीमत हो सकती हे 6 लाख से भी कम!
2 आ गई 6 पहियों वाली Mahindra Thar 6×6! देगी शानदार ऑफरोडिंग का मजा, जानिए क्या है कीमत और फीचर्स
3 Nissan Kicks को नए अवतार में लॉन्च करेगी कंपनी, पहली बार दिखा फेसलिफ्ट मॉडल, मिल सकता है नया इंजन!
ये पढ़ा क्या...
X