ताज़ा खबर
 

Hyundai Creta और Verna की होगी अब आपके घर डिलीवरी, ऑनलाइन आर्डर करने के लिए पढ़ें पुरी जानकारी!

वेबसाइट पर जाकर सबसे पहले आपको हुंडई की ‘Click to Buy’ वेबसाइट पर रजिस्टर करना होगा। इसके बाद, आप हुंडई मॉडल्स में से अपनी पसंद का कोई भी मॉडल चुन सकते हैं।

सबसे पहले आपको हुंडई की ‘Click to Buy’ वेबसाइट पर रजिस्टर करना होगा।

देशभर में इस समय लॉकडाउन है, जिसके चलते लोग अपने घरो में कैद हैं। इस तालाबंदी में लोगों को उनकी जरूरत की हर चीज की डिलीवरी घर पर दी जा रही है। लेकिन क्या आपने कभी सोचा है कि आप अपनी मनपसंद कार को भी ऑनलाइन आर्डर करेंगे और उसकी डिलीवरी आपके घर पर की जाएगी। बता दें, दक्षिण कोरिया की वाहन निर्माता कंपनी हुंडई ने भारत में अपना नया ‘Click to Buy’ ऑनलाइन कार रिटेल प्लेटफॉर्म लॉन्च किया है। यह सुविधा जनवरी 2020 में दिल्ली एनसीआर के कुछ डीलरों पर उपलब्ध थी, जिसे अब देशभर की 500 से अधिक डीलरशिप के साथ जोड़ दिया गया है।

इसका इस्तेमाल कंपनी की वेबसाइट पर जाकर आप बड़ी आसानी से कर सकते हैं, वेबसाइट पर जाकर सबसे पहले आपको हुंडई की ‘Click to Buy’ वेबसाइट पर रजिस्टर करना होगा। इसके बाद, आप हुंडई मॉडल्स में से अपनी पसंद का कोई भी मॉडल चुन सकते हैं। मॉडल को सेलेक्ट करने के बाद आप इसके फीचर्स, ट्रांसमिशन विकल्प, ईंधन विकल्प और रंग के अनुसार कॉन्फ़िगर कर सकते हैं। बता दें, कंपनी के इस प्लेटफॉर्म पर ब्रिकी के लिए हाल ही में लॉन्च किए गए सेकेंड जेनरेशन क्रेटा और वरना फेसलिफ्ट सहित सभी मॉडल उपलब्ध हैं।

हुंडई की वेबसाइट से ऑनलाइन आर्डर की गई कारों की डिलीवरी या तो आप अपने आसपास की डीलरशिप से सकते हैं या डीलरशिप ग्राहक के पसंदीदा स्थान पर कार पहुंचाएगा। वहीं कार की डिलीवरी के दौरान हुंडई आपकी सभी जरूरतों को पूरा करने के लिए भी बाध्य है। बता दें, हुंडई ने नेक्सट जेनरेशन क्रेटा को 16 मार्च को लॉन्च किया गया था। यह एसयूवी कुल पांच वैरिएंट E, EX, S, SX, और SX (O) वैरिएंट में उपलब्ध है। कीमत की बात करें तो इसकी कीमत 9.99 लाख रुपये से 17.20 लाख रुपये एक्स-शोरूम के बीच रखी गई है।

नई Hyundai Creta को कंपनी ने पेट्रोल और डीजल दोनों वैरिएंट में पेश किया है। इस कार में 1.5 लीटर की क्षमता का U2 CRDi डीजल इंजन, 1.5 लीटर पेट्रोल और 1.4 लीटर GDi पेट्रोल इंजन का प्रयोग किया गया है। नई क्रेटा मिड साइज सेगमेंट में लंबे समय से लोगों को पसंद आ रही है। वहीं इसकी प्रमुख प्रतिद्वंदी कार सेल्टॉस भी ब्रिकी क मामले में टॉप पर बनी हुई है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Mahindra Scorpio BS6 के वैरिएंट और कीमत को लेकर हुआ खुलासा, जानिए लांचिंग से लेकर फीचर्स तक की पूरी डिटेल!
2 Maruti Alto से भी कम दाम में कंपनी बेच रही है Swift Dzire और WagonR! शुरूआती कीमत महज 1.90 लाख रुपये
3 Coronavirus Pandemic: लॉक डाउन के दौरान इस शहर में वाहनों के प्रयोग पर लगी रोक! उलंघन करने पर होगी कड़ी कार्रवाई