ताज़ा खबर
 

Hyundai Creta पर मिल रहा है बंपर डिस्काउंट! इस SUV की खरीद पर करें पूरे 1.15 लाख रुपये की बचत, जानें क्या है ऑफर

Hyundai Creta कुल 6 वैरिएंट के साथ बाजार में उपलब्ध है और इसकी कीमत 9.99 लाख रुपये से लेकर 15.72 लाख रुपये तक है। इसमें कंपनी ने कई अत्याधुनिक फीचर्स को शामिल किया है।

Hyundai Creta का मौजूदा मॉडल तीन अलग अलग इंजन विकल्पों के साथ बाजार में उपलब्ध है।

Hyundai Creta Discount Offer: दक्षिण कोरिया की प्रमुख वाहन निर्माता कंपनी Hyundai ने हाल ही में देश के 15वें ऑटो एक्सपो में अपनी नई Hyundai Creta से पर्दा उठाया है। बेहद ही आकर्षक लुक और दमदार ंइंजन क्षमता से सजी इस नई क्रेटा को ंकंपनी अगले महीने बिक्री के लिए लांच करेगी। लेकिन इससे पहले कंपनी अपने मौजूदा Hyundai Creta के BS4 मॉडल की खरीद पर बंपर डिस्काउंट ऑफर कर रही है। इस एसयूवी की खरीद पर आप पूरे 1.15 लाख रुपये तक की बचत कर सकते हैं।

Hyundai Creta का मौजूदा मॉडल तीन अलग अलग इंजन विकल्पों के साथ बाजार में उपलब्ध है। जिसमें एक पेट्रोल और दो डीजल इंजन शामिल हैं। इसके पेट्रोल इंजन में कंपनी ने 1.6 लीटर की क्षमता का इंजन प्रयोग किया है जो कि, 123PS की पावर और 151Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। वहीं डीजल वैरिएंट में दो इंजन विकल्प दिए गए हैं, एक में कंपनी ने 1.4 लीटर की क्षमता का इंजन प्रयोग किया है और दूसरे में 1.4 लीटर की क्षमता का डीजल इंजन दिया गया है। इसमें 6 स्पीड ऑटोमेटिक गियरबॉक्स को शामिल किया गया है।

ये एसयूवी कुल 6 वैरिएंट के साथ बाजार में उपलब्ध है और इसकी कीमत 9.99 लाख रुपये से लेकर 15.72 लाख रुपये तक है। इसमें कंपनी ने कई अत्याधुनिक फीचर्स को शामिल किया है। इसके टॉप वैरिएंट में कंपनी ने सनरूफ, 7 इंच का ट्च स्क्रीन इन्फोटेंमेंट सिस्टम, एड्जेस्टेबल ड्राइविंग सीट, पुश स्टार्ट बटन, स्मार्ट की, रिवर्स पार्किंग सेंसर, क्रूज कंट्रोल, क्लाइमेट कंट्रोल, पिछली पंक्ति में AC जैसे फीचर्स को दिया है।

Hyundai Creta में कंपनी ने सेफ्टी फीचर्स का भी बखूबी ख्याल रखा है। इस एसयूवी में कंपनी ने एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम (ABS), इलेक्ट्रॉनिक ब्रेकफोर्स डिस्ट्रीब्यूशन सिस्टम (EBD), डुअल फ्रंट एयरबैग, कर्टन एयरबैग, व्हीकल स्टैबिलिटी कंट्रोल, हिल एसिस्ट और ISOFIX चाइल्ड सीट जैसे फीचर्स दिए गए हैं।

कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर दी गई जानकारी के अनुसार इस एसयूवी की खरीद पर आप पूरे 1.15 लाख रुपये तक की बचत कर सकते हैं। इसके अलावा आप अपने नजदीकी डिलरशिप से भी इस बारे में जानकारी जरूर प्राप्त करें, कई बार डिलरशिप अपनी तरफ से भी कुछ डिस्काउंट ऑफर करते हैं। सरकार के निर्देशानुसार आगामी 1 अप्रैल से देश में केवल उन्हीं वाहनों की बिक्री हो सकेगी, जिसमें BS6 इंजन का प्रयोग किया गया होगा।

Next Stories
1 Bajaj की सबसे सस्ती Pulsar 125 Neon हुई महंगी! लांच से पहले BS6 मॉडल की कीमत का खुलासा, जानें कितने बढ़े दाम
2 कन्फर्म: नई 2020 Hyundai Creta इस तारीख को होगी लांच! बड़े बदलाव के साथ आ रही है नई SUV, बुकिंग शुरू
3 Yamaha RX 100: पिक-अप के बादशाह रहे इस बाइक को खरीदने का शानदार मौका! शुरुआती कीमत महज 20 हजार रुपये, बचे हैं कुछ यूनिट‌्स
ये पढ़ा क्या?
X