ताज़ा खबर
 

Hyundai ने शुरू किया ‘फ्री कार केयर क्लिनिक’ प्रोग्राम! सर्विसिंग पर 40 प्रतिशत तक की छूट

हुंडई फ्री 'कार केयर क्लिनिक' प्रोग्राम कंपनी के सभी आउटलेट पर उपलब्ध होगी। इसके अलावा यदि ​आप वोट देने के बाद अपनी उंगली पर लगी स्याही को दिखायेंगे तो आपको मैकेनिकल लेबर चार्ज पर भी 10 प्रतिशत का डिस्काउंट मिलेगा।

Hyundai का ये फ्री कार सर्विसिंग प्रोग्राम 21 अप्रैल 2019 तक चलेगा।

Hyundai Free Car Clinic Service: देश की दूसरी सबसे बड़ी कार निर्माता कंपनी हुंडई अपने ग्राहकों के लिए खास मौका लेकर आई है। हुंडई मोटर्स इंडिया ने भारत में ‘कार केयर क्लिनिक’ नाम से फ्री सर्विसिंग कैंपेन की शुरुआत की है। ये फ्री कार सर्विसिंग प्रोग्राम 21 अप्रैल 2019 देश भर में कंपनी के सभी आउटलेट पर आयोजित किया जा रहा है। हुंडई कार के मालिक इस प्रोग्राम के जरिए कार की सर्विसिंग में कई तरह के लाभ उठा सकते हैं।

बता दें कि, हुंडई की देश भर में 1300 से भी ज्यादा सर्विसिंग प्वाइंट हैं। कंपनी इस प्रोग्राम के तहत कार के स्पेयर पाटर्स, लेबर चार्ज इत्यादि पर भारी डिस्काउंट दे रही है। कंपनी कार के इंजन, ट्रांसमिशन, इलेक्ट्रिकल्स और एक्सटीरियर के अलावा अन्य चीजों के लिए मुफ्त 50 पॉइंट का व्यापक चेक-अप भी प्रदान करेगा। यदि आप भी हुंडई कार के ​मालिक हैं तो आप तत्काल अपने नजदीकी सर्विस सेंटर पर पहुंच कर इस अवसर का लाभ उठा सकते हैं।

हुंडई कारों की सर्विसिंग के दौरान अलग अलग तरीके से डिस्काउंट दे रही है। मैकेनिकल पार्ट पर 10 प्रतिशत तक की छूट, मैकेनिकल लेबर चार्ज पर 30 प्रतिशत तक की छूट, रोड साइड असिस्टेंस प्रोग्राम पर फ्लैट 20 प्रतिशत की छूट, वैल्यू ऐडेड सर्विसेज प्रोडक्ट पर 40 प्रतिशत तक की छूट और कार के एसी गैस पर फ्लैट 10 प्रतिशत की छूट दे रही है।

हुंडई कार केयर क्लिनिक प्रोग्राम के तहत कंपनी ‘फैमिली संडे’ का भी ऑफर दे रही है। इस स्कीम के तहत यदि घर में किसी सदस्य का जन्मदिन इस ऑफर पीरियड के दौरान पड़ता है तो मैकेनिकल पार्ट पर 10 प्रतिशत का छूट मिलेगा। इसके अलावा यदि ​आप वोट देने के बाद अपनी उंगली पर लगी स्याही को दिखायेंगे तो आपको मैकेनिकल लेबर चार्ज पर भी 10 प्रतिशत का डिस्काउंट मिलेगा।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 इस McLaren 720S Spider को पेंट करने में लगे 260 घंटे! जानिए क्या है वजह?
2 Awain ने लांच की दुनिया की सबसे महंगी ‘चाबी’! इतनी कीमत में खरीद सकते हैं 39 Maruti Ciaz कारें
3 चलती TVS Apache में एक्सप्रेस-वे पर लगी आग! सामने आया हादसे का हैरान करने वाला Video