scorecardresearch

Hop Oxo इलेक्ट्रिक बाइक करती है 150 km रेंज के साथ 95 kmph की टॉप स्पीड का दावा, जानें कीमत और फीचर्स

Electric Bike Buying Guide में जानें Hop Oxo इलेक्ट्रिक बाइक की डिटेल जो तीन राइडिंग मोड के साथ करती है लंबी रेंज का दावा।

Hop Oxo इलेक्ट्रिक बाइक करती है 150 km रेंज के साथ 95 kmph की टॉप स्पीड का दावा, जानें कीमत और फीचर्स
Hop Oxo के ब्रेकिंग सिस्टम में कंपनी ने दोनों व्हील में डिस्क ब्रेक दिए हैं जिसके साथ कॉम्बी ब्रेकिंग सिस्टम लगाया गया है। (फोटो- HOP ELECTRIC)

इलेक्ट्रिक स्कूटर और बाइक की रेंज टू व्हीलर सेक्टर में पेट्रोल वाले बाइक और स्कूटर की तरह तेजी से बढ़ रही है। इस सेगमेंट की मौजूदा रेंज में आज हम बात कर रहे हैं Hop Oxo इलेक्ट्रिक बाइक के बारे में जो सिंगल चार्ज में लंबी रेंज का दावा करती है। कंपनी ने इस इलेक्ट्रिक बाइक को दो वेरिएंट के साथ मार्केट में उतारा है। इसका पहला वेरिएंट ओक्सो स्टैंडर्ड और दूसरा वेरिएंट ओक्सो एक्स है।

अगर आप इस इलेक्ट्रिक बाइक को पसंद करते हैं या इसके बारे में जानना चाहते हैं तो यहां बस 2 मिनट में पढ़ सकते हैं इस इलेक्ट्रिक बाइक की कीमत, रेंज, बैटरी, फीचर्स और स्पेसिफिकेशन की पूरी डिटेल।

Hop Oxo Price

कीमत के बारे में बात करें तो इसकी शुरुआती कीमत 1,24,999 रुपये (एक्स शोरूम) है जो टॉप वेरिएंट में 1,39,999 रुपये (एक्स शोरूम) हो जाती है।

Hop Oxo Battery and Motor

होप ओक्सो में कंपनी ने 3.75 kWh क्षमता का लिथियम आयन बैटरी पैक लगाया है। इस बैटरी के साथ 6300 W पावर आउटपुट वाली इलेक्ट्रिक मोटर को जोड़ा गया है। कंपनी इस बैटरी पैक पर 4 साल की वारंटी भी देती है।

बैटरी की चार्जिंग को लेकर कंपनी का दावा है कि ये बैटरी नॉर्मल चार्जर से चार्ज करने पर ये बैटरी 4 घंटे में 0 से 80 प्रतिशत तक चार्ज हो जाती है। इसके साथ कंपनी ने फास्ट चार्जिंग का विकल्प भी दिया है।

Hop Oxo Range and Top Speed

कंपनी के दावे के मुताबिक, ये बाइक एक बार फुल चार्ज होने के बाद 150 किलोमीटर की रेंज देती है। इस रेंज के साथ कंपनी 95 किलोमीटर प्रति घंटी की टॉप स्पीड मिलने का दावा भी करती है।

कंपनी ने इस इलेक्ट्रिक बाइक में तीन राइडिंग मोड दिए हैं जिसमें पहला ईको मोड है जिसमें 150 किलोमीटर की रेंज मिलती है। दूसरा नॉर्मल है जिसमें 100 किलोमीटर की रेंज मिलती है। तीसरा स्पोर्ट मोड है जिसमें 70 किलोमीटर की रेंज मिलती है।

Hop Oxo Braking and Suspension System

ब्रेकिंग सिस्टम में कंपनी ने इसके फ्रंट और रियर दोनों व्हील में डिस्क ब्रेक को लगाया गया है जिसके साथ कॉम्बी ब्रेकिंग सिस्टम लगाया गया है। इसके साथ अलॉय व्हील और ट्यूबलेस टायर को जोड़ा गया है।

Hop Oxo Features

फीचर्स की बात करें तो इसमें चार्जिंग प्वाइंट, फास्ट चार्जिंग, डीआरएलएस, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, तीन राइडिंग मोड, नेविगेशन, डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल ओडोमीटर, डिजिटल ट्रिप मीटर, पुश बटन स्टार्ट, कॉल एसएमएस अलर्ट, जियो फेंसिंग, एंटी थेफ्ट अलार्म, यूएसबी चार्जिंग प्वाइंट, ओटीए, ई एबीएस, पार्क असिस्ट, हेलमेट रिमाइंडर, क्रैश अलर्ट, टो अलर्ट्स एसओएस अलर्ट जैसे फीचर्स को दिया गया है।

पढें कार-बाइक (Carbike News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

First published on: 26-09-2022 at 04:24:17 pm
अपडेट