ताज़ा खबर
 

Honda की आने वाली क्रूजर बाइक का Highness हो सकता है नाम! Royal Enfield को देगी टक्कर, पढ़ें पूरी डिटेल

Honda ने इस बात की पुष्टी की है कि इस नई क्रूजर बाइक की बिक्री कंपनी अपने BigWing शोरूम के माध्यम से करेगी। जहां से कंपनी अपने हैवी और प्रीमियम बाइक्स की बिक्री करती है। इस बाइक को आगामी 30 सितंबर को बिक्री के लिए पेश किया जाएगा।

Honda Highness, Honda Upocoming Bike, Honda Relbel in india, Honda rival of royal enfield, Honda Bigwing Bikes, Honda New Bike, Honda Highness Bike Priceप्रतिकात्मक तस्वीर: ग्लोबल मार्केट में उपलब्ध Honda Rebel मॉडल।

जापानी दोपहिया वाहन निर्माता कंपनी होंडा भारतीय बाजार में एक और दमदार बाइक को लांच करने की तैयारी कर रही है। Honda ने हाल ही में मीडिया को इस नई बाइक की लांच की सूचना भी दी है, जानकारी के अनुसार इस बाइक को आगामी 30 सितंबर को भारत में पेश किया जाएगा। हालांकि अभी कंपनी ने इस बाइक के नाम के बारे में कोई भी जानकारी साझा नहीं की है, लेकिन बताया जा रहा है कि इस नई बाइक का नाम Highness हो सकता है।

हमारे सहयोगी वेबसाइट फाइनेंशियल एक्सप्रेस के एक्सप्रेस ड्राइव्स में छपी रिपोर्ट के अनुसार इस नई बाइक को कंपनी Highness नाम दे सकती है। हालांकि अभी इस बारे में आधिकारिक तौर पर कोई जानकारी साझा नहीं की गई है। दरअसल, कुछ महीनों पहले कंपनी ने Highness के नाम से एक ट्रेड मार्क रजिस्टर करवाया है, जिससे यह अंदाजा लगाया जा रहा है कि यही इस बाइक का नाम भी हो सकता है।

Honda लगातार इस बाइक को Highness के नाम से प्रचारित भी कर रही है। कुछ दिनों पहले कंपनी ने इस बाइक का एक टीजर वीडियो भी जारी किया है, जिसमें बताया गया है कि “योर हाईनेस इस कमिंग सून”। इसके अलावां कंपनी ने इस बाइक के एग्जॉस्ट नॉट (साइलेंसर से निकलने वाली आवाज) को भी मीडिया से साझा किया है, जो कि काफी हद तक रॉयल एनफिल्ड की बाइक्स को टक्कर देती महसूस हो रही है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार होंडा अपनी इस आने वाली बाइक में 400cc की क्षमता का इंजन प्रयोग कर सकती है। अभी इस बाइक के बारे में अन्य कोई जानकारी साझा नहीं की गई है, जहां तक कीमत की बात है तो कंपनी इस बाइक को 2.5 लाख रुपये की कीमत में लांच कर सकती है। ऐसा माना जा रहा है कि यह नई बाइक होंडा की ग्लोबल मार्केट में उपलब्ध Honda Rebel पर बेस्ड हो सकती है। इसके अलावां इस बाइक में आज के ट्रेंड के अनुसार LED हेडलैंप इत्यादि भी दिया जा सकता है।

Honda Honda द्वारा नई बाइक के ट्रेडमार्क की कॉपी।

हालांकि कंपनी ने इस बात की पुष्टी की है कि इस नई क्रूजर बाइक की बिक्री कंपनी अपने BigWing शोरूम के माध्यम से करेगी। जहां से कंपनी अपने हैवी और प्रीमियम बाइक्स की बिक्री करती है। इस बाइक के बारे अन्य जानकारी आगामी 30 सितंबर को सामने आ जाएंगी, तो बस बने रहिए हमारे साथ हम आपको इस बाइक से जुड़ी हर अपडेट से अवगत कराते रहेंगे।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 बेहद कम दाम में यहां मिल रही है Bajaj Pulsar और TVS Apache जैसी स्पोर्ट बाइक्स! शुरुआती कीमत 15,000 रुपये
2 Harley-Davidson भारत में हुई फेल! एक दशक बाद समेटा कारोबार, अब नहीं करेगी वाहनों की मैन्युफैक्चरिंग और बिक्री
3 MG Gloster की बुकिंग हुई शुरू, ऑटोमेटिक पार्किंग तकनीक से लैस यह SUV देगी Toyota Fortuner को टक्कर
IPL Records
X