scorecardresearch

Honda WRV SV Finance Plan: आसान डाउन पेमेंट और EMI पर आपकी हो सकती है होंडा डब्लूआर वी SUV, पढ़ें फाइनेंस प्लान की पूरी डिटेल

Car Finance Plan में आज जानें Honda WRV SV को बहुत आसान तरीके से खरीदने का पूरा प्लान, साथ में जानें इस एसयूवी के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन की पूरी डिटेल।

Car Finance Plan । Honda WRV SV । SUV
Finance Plan के जरिए खरीदना चाहते हैं एक एसयूवी तो यहां जानें Honda WRV SV को खरीदने का आसान प्लान। (फोटो-HONDA)

कार सेक्टर के एसयूवी सेगमेंट में माइक्रो एसयूवी से लेकर प्रीमियम एसयूवी तक की एक बड़ी रेंज मौजूद है। जिसमें हम बात कर रहे हैं होंडा डब्लूआर वी (Honda WR-V) के बारे में जो अपनी कंपनी और सेगमेंट दोनों की पॉपुलर एसयूवी है।

होंडा डब्लूआर वी की शुरुआती कीमत 8,88,000 रुपये (एक्स शोरूम, दिल्ली) है जो ऑन रोड होने पर 9,97,074 रुपये हो जाती है। मगर यहां बताए गए फाइनेंस प्लान के जरिए आप इस एसयूवी को बहुत आसानी से खरीद सकते हैं।

ऑनलाइन डाउन पेमेंट और ईएमआई कैलकुलेटर के मुताबिक, अगर आप इस होंडा डब्लूआर वी को खरीदते हैं तो इसके लिए बैंक 8,97,074 रुपये का लोन देगा। इस लोन के बाद आपको 1 लाख रुपये बतौर डाउन पेमेंट जमा करने होंगे और उसके बाद हर महीने 18,972 रुपये की मंथली ईएमआई भरनी होगी।

होंडा डब्लूआर वी पर मिलने वाले लोन को चुकाने के लिए बैंक ने 5 वर्ष यानी 60 महीने की अवधि तय की है जिसके सात दिए जा रहे लोन अमाउंट पर बैंक 9.9 प्रतिशत वार्षिक दर से ब्याज लेगा।

फाइनेंस प्लान के तहत मिलने वाले लोन, डाउन पेमेंट और ईएमआई प्लान को पढ़ने के बाद आप जान लीजिए इस एसयूवी के फीचर्स, माइलेज और स्पेसिफिकेशन की पूरी डिटेल।

(ये भी पढ़ेंमात्र 4 लाख के बजट में ये टॉप 3 कार देती हैं पेट्रोल पर 22 और CNG पर 31 kmpl तक की धांसू माइलेज)

Honda WR-V SV Engine and Transmission: इस एसयूवी के इंजन और पावर की बात करें तो कंपनी ने इसमें 1199 सीसी का इंजन दिया है। यह इंजन 88.50 बीएचपी की पावर और 110 एनएम का पीक टॉर्क जनरेट करता है। इस इंजन के साथ मैनुअल ट्रांसमिशन दिया गया है।

(ये भी पढ़ेंप्रीमियम फीचर्स के साथ मिड रेंज में आती हैं ये टॉप 3 सनरूफ कार, जानें कीमत और फीचर्स की पूरी डिटेल)

Honda WR-V SV Mileage: माइलेज को लेकर कंपनी का दावा है कि ये होंडा डब्लू आरवी 16.5 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देती है और इस माइलेज को ARAI द्वारा प्रमाणित किया गया है।

Honda WR-V SV Features: फीचर्स की बात करें तो कंपनी ने इस एसयूवी में मल्टी फंक्शन स्टीयरिंग, ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल, इंजन स्टार्ट स्टॉप बटन, एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम, फ्रंट सीट पर डुअल एयरबैग जैसे फीचर्स को दिया गया है।

आवश्यक सूचना: होंडा डब्लूआर वी पर मिलने वाले लोन, डाउन पेमेंट और ब्याज दरों का प्लान आपकी बैंकिंग और सिबिल स्कोर पर निर्भर करता है जिसमें नेगेटिव रिपोर्ट निकलने पर बैंक इन तीनों में अपने अनुसार किसी भी तरह का परिवर्तन कर सकता है।

पढें कार-बाइक (Carbike News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.