ताज़ा खबर
 

Honda WR-V को खरीदने की जानें 5 बड़ी वजह, महज 8.5 लाख रुपये की कीमत में देती है Tata Nexon और Maruti Vitara Brezza को टक्कर!

2020 Honda WR-V के पेट्रोल मॉडल में BS6 कंम्लाइंट 1.2 लीटर इंजन का प्रयोग किया है। वहीं डीजल वैरिएंट में BS6 1.5 लीटर यूनिट का विकल्प दिया गया है। माइलेज की बात करें तो कंपनी का दावा ​हे कि इस कार का पेट्रोल वर्जन 16.5kmpl का माइलेज देने में सक्षम है।

Honda WR-V 5 Reasons to Buyभारत में नई डब्ल्यूआर-वी को 8.5 लाख रुपय की एक्स-शोरूम दिल्ली कीमत पर लॉन्च किया गया है।

Honda WR-V 5 Reasons to Buy: जापान की वाहन निर्माता कंपनी होंडा ने हाल ही में लोकप्रिय कार WR-V के फेसलिफ्ट वर्जन को लॉन्च कर दिया है। इस कार को कंपनी ने दो वैरिएंट SV और VX में पेश किया है। अगर आप इस कार को खरीदने का मन बना रहे हैं, तो आइए बताते हैं वो 5 खास वजह जिनके चलते यह कार आपकी पसंद बन सकती है।

मिलता है लग्जरी डिजाइन: होंडा की नई WR-V अपने पुराने मॉडल की तुलना में अधिक स्टाइलिश और बोल्ड दिखती है। इस कार के डिजाइन में कंपनी ने कई बड़े अपडेट किए हैं, जिनमें दोबारा से डिजाइन किया गया फ्रंट बम्पर, ग्रिल, डीआरएलस के साथ इंटीग्रेटेड प्रोजेक्टर लैंप, ड्यूल-टोन डायमंड-कट अलॉय व्हील्स और स्किड प्लेट शामिल है। तो इस कार को खरीदने के पीछे इसका बोल्ड और स्टाइलिश डिजाइन बड़ा कारण हो सकता है।

इंटीरियर में कई खास फीचर्स: Honda WR-V में स्टैंडर्ड तौर पर नया डिजिपैड 2.0 इंफोटेनमेंट सिस्टम दिया गया है। हालांकि इस कार के एसवी (SV) वैरिएंट में दो फ्रंट ट्वीटर, रियर वाइपर और वॉशर शामिल नहीं हैं। इन सभी फीचर्स को टॉप-स्पेक वैरिएंट VX में दिया गया है। इसके अलावा क्रोम फिनिश के साथ नई सीट अपहोल्स्ट्री, ऐप्पल कारप्ले, एंड्रॉइड ऑटो और मिररलिंक कनेक्टिविटी वॉयस कमांड फीचर, नेविगेशन सिस्टम, ब्लूटूथ हैंड्सफ्री टेलीफोन, ऑडियो और वायरलेस इंफ्रारेड रिमोट आदि कई मार्डन फीचर्स भी इस कार में आपको मिलते हैं।

प्रीमियम कलर विकल्प व वारंटी : Honda WR-V को कई प्रीमियम कलर विकल्पो के साथ पेश किया गया है। इसमें एम्बर मेटैलिक, रेडिएंट रेड मेटैलिक, मॉडर्न स्टील मेटैलिक, प्लैटिनम व्हाइट पर्ल, गोल्डन ब्राउन मेटैलिक और लूनर सिल्वर मेटैलिक आदि कलर शामिल हैं। इसके अलावा इस कार के साथ कंपनी स्टैंडर्ड तौर पर 3 साल की अनलिमिटेड किलोमीटर वारंटी दे रही है। वहीं ग्राहक अतिरिक्त वारंटी के लिए दो साल तक असीमित/सीमित किलोमीटर का विकल्प भी चुन सकते हैं।

इंजन और माइलेज: 2020 होंडा WR-V के पेट्रोल मॉडल में BS6 कंम्लाइंट 1.2 लीटर इंजन का प्रयोग किया है। वहीं डीजल वैरिएंट में BS6 1.5 लीटर यूनिट का विकल्प दिया गया है। माइलेज की बात करें तो कंपनी का दावा ​हे कि इस कार का पेट्रोल वर्जन 16.5kmpl का माइलेज देने में सक्षम है। वहीं इसका डीजल मॉडल 23.7kmpl तक का माइजेल देता है।

कीमत: भारत में नई डब्ल्यूआर-वी को 8.5 लाख रुपय की एक्स-शोरूम दिल्ली कीमत पर लॉन्च किया गया है। जो एक सब-कॉम्पैक्ट एसयूवी के लिए काफी किफायती है। इस कार का का मुकाबला Tata Nexon, Maruti Vitara Brezza, Hyundai Venue, Ford EcoSport और Mahindra XUV300 जैसी गाड़ियों से होगा।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Tata Harrier से लेकर Nexon और Tigor तक पर जुलाई में मिल रहा है भारी डिस्काउंट, देखें कौन-सी कार आपके बजट में होगी फिट!
2 अब खरीदें इस कंपनी का कोई भी वाहन, 3 म​हीनें तक सिर्फ 50% EMI का करना होगा भुगतान! जाने क्या आप उठा सकते हैं इस योजना का लाभ?
3 Maruti Suzuki की पहली इलेक्ट्रिक कार Wagon-R भारत में टेस्टिंग के दौरान आई नजर, सिंगल चार्ज में चलेगी 150km! जानें कब होगी लॉन्च
ये पढ़ा क्या?
X