scorecardresearch

Honda Shine Disc Brake घर ले जाएं आसान डाउन पेमेंट और EMI पर, यहां पढ़ें कंप्लीट फाइनेंस प्लान

Bike Finance Plan में आज जानें होंडा शाइन के डिस्क ब्रेक वेरिएंट को खरीदने का आसान प्लान और साथ में जानें इस बाइक की कंप्लीट डिटेल।

Honda Shine Disc Brake घर ले जाएं आसान डाउन पेमेंट और EMI पर, यहां पढ़ें कंप्लीट फाइनेंस प्लान
Honda Shine 125 अगर आपको भी पसंद है तो यहां जानें इस बाइक को घर ले जानें का आसान प्लान। (फोटो- HONDA)

टू व्हीलर सेक्टर में 125 सीसी इंजन वाली बाइकों की एक लंबी रेंज मौजूद है जो अपनी माइलेज के साथ अपने स्टाइलिश डिजाइन के लिए भी पसंद की जाती है। इस सेगमेंट में हीरो, होंडा, टीवीएस, बजाज जैसी कंपनियों की बाइक सबसे ज्यादा संख्या में मौजूद हैं। 125 सीसी सेगमेंट में मौजूद बाइकों में आज हम बात कर रहे हैं होंडा शाइन के डिस्क ब्रेक वेरिएंट के बारे में जो अपनी माइलेज के साथ अपने स्टाइलिश डिजाइन को लेकर भी पसंद की जाती है।

इस होंडा शाइन डिस्क ब्रेक वेरिएंट की शुरुआती कीमत 81,378 रुपये (एक्स शोरूम, दिल्ली) है जो ऑन रोड होने पर 94,080 रुपये हो जाती है। अगर आप इस बाइक को पसंद करते हैं तो यहां जान लीजिए इस बाइक को खरीदने का आसान फाइनेंस प्लान।

ऑनलाइन डाउन पेमेंट और ईएमआई प्लान के मुताबिक, अगर आप होंडा शाइन डिस्क ब्रेक वेरिएंट को खरीदते हैं तो इसके लिए बैंक आपको 85,080 रुपये का लोन देगा। ये लोन मिलने के बाद आपको 9,000 रुपये बतौर न्यूनतम डाउन पेमेंट जमा करने होंगे और उसके बाद हर महीने 2,733 रुपये की मंथली ईएमआई चुकानी होगी।

होंडा शाइन डिस्क ब्रेक वेरिएंट पर मिलने वाले लोन को चुकाने के लिए बैंक ने 3 वर्ष का समय निर्धारित किया है। इस अवधि के दौरान बैंक दिए गए लोन अमाउंट पर 9.7 प्रतिशत वार्षिक दर से ब्याज लेगा।

फाइनेंस प्लान के तहत मिलने वाले लोन, डाउन पेमेंट और ईएमआई प्लान की डिटेल पढ़ने के बाद आप जान लीजिए इस बाइक के इंजन और माइलेज की हर छोटी बड़ी डिटेल।

बाइक के इंजन और पावर की बात करें तो कंपनी ने इस बाइक में 124 सीसी का सिंगल सिलेंडर वाला इंजन दिया है। यह इंजन 10.74 पीएस की पावर और 11 एनएम का पीक टॉर्क जनरेट करता है। इस इंजन के साथ 5 स्पीड गियरबॉक्स दिया गया है।

बाइक की माइलेज को लेकर कंपनी दावा करती है कि ये होंडा शाइन 65 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देती है और इस माइलेज को ARAI द्वारा प्रमाणित किया गया है।

बाइक के ब्रेकिंग सिस्टम की बात करें तो कंपनी ने फ्रंट व्हील में डिस्क ब्रेक और रियर व्हील में ड्रम ब्रेक लगाया है जिसके साथ अलॉय व्हील और ट्यूबलेस टायर को दिया गया है।

पढें कार-बाइक (Carbike News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.