Honda Livo: 76 kmpl माइलेज वाली ये स्टाइलिश बाइक खरीदें 9 हजार देकर, इतनी बनेगी EMI

स्टाइलिश डिजाइन और लंबी माइलेज वाली Honda Livo को घर ले जाएं बहुत आसान डाउन पेमेंट पर , यहां जाने इस बाइक की माइलेज और स्पेसिफिकेशन की पूरी डिटेल।

Honda Livo with 9 thousand Down Payment
कम कीमत में लंबी माइलेज के साथ मिलेगा स्टाइल, जानें Honda Livo को डाउन पेमेंट पर खरीदने का प्लान। (फोटो- HONDA)

टू-व्हीलर सेक्टर में माइलेज वाली बाइक की लंबी रेंज के बीज कुछ बाइक ऐसी भी हैं जो अपनी माइलेज और स्टाइलिश डिजाइन के लिए भी पसंद की जाती हैं।

जिसमें आज हम बात कर रहे हैं होंडा लिवो के बारे में जो एक आकर्षक डिजाइन वाली माइलेज बाइक है होंडा लिवो को अगर आप खरीदते हैं तो इसके लिए आपको 71,583 रुपये से लेकर 75,783 रुपये तक खर्च करने होंगे।

लेकिन आपके पास इस बाइक को लेने के लिए इतना बड़ा बजट नहीं है तो यहां जान लीजिए इसे बहुत आसान डाउन पेमेंट पर घर ले जाने का आसान प्लान।

दरअसल, टू-व्हीलर सेक्टर की जानकारी देने वाली वेबसाइट BIKEDEKHO पर दिए गए डाउन पेमेंट और ईएमआई कैलकुलेटर के मुताबिक, अगर आप इस बाइक का डिस्क ब्रेक वेरिएंट खरीदते हैं तो कंपनी से जुड़ा बैंक इस बाइक पर 80,803 रुपये का लोन देगा।

इस लोन पर आपको 8,978 रुपये की न्यूनतम डाउन पेमेंट करनी होगी और उसके बाद हर महीने 2,897 रुपये की ईएमआई चुकानी होगी इस बाइक पर मिलने वाले लोन की अवधि 36 महीने है और बैंक लोन राशि पर 9.7 प्रतिशत वार्षिक दर से ब्याज लेगा।

अगर आप इस बाइक को खरीदना चाहते हैं तो इस डाउन पेमेंट प्लान के बाद यहां जान लीजिए इस की माइलेज और स्पेसिफिकेशन की पूरी डिटेल।

होंडा लिवो एक आकर्षक डिजाइन वाली माइलेज बाइक है जिसे कंपनी ने ड्रम ब्रेक और डिस्क ब्रेक वेरिएंट में लॉन्च किया है इस बाइक में दिया गया है सिंगल सिलेंडर वाला 109.51 सीसी का इंजन जो एयर कूल्ड तकनीक पर आधारित इंजन है।

(ये भी पढ़ेंदेश की सबसे सस्ती टॉप 3 क्रूजर बाइक जो देती हैं दमदार स्टाइल के साथ बढ़िया माइलेज, पढ़ें पूरी डिटेल)

यह इंजन 8.79 पीएस की पावर और 9.30 एनएम का पीक टॉर्क जनरेट करता है जिसके साथ 4 स्पीड गियरबॉक्स दिया गया है बाइक के ब्रेकिंग सिस्टम की बात करें तो इसके फ्रंट व्हील में डिस्क ब्रेक और रियर व्हील में ड्रम ब्रेक का कॉम्बिनेशन दिया गया है।

(ये भी पढ़ेंकम कीमत में ये टॉप 3 बाइक देती है 90 kmpl तक लंबी माइलेज का भरोसा, पढ़ें पूरी डिटेल)

माइलेज को लेकर कंपनी का दावा है कि होंडा लिवो 76 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देती है और यह माइलेज ARAI द्वारा प्रमाणित है।

आवश्यक सूचना: होंडा लिवो पर मिलने वाले लोन, डाउन पेमेंट और ब्याज दर आपकी बैंकिंग और सिबिल स्कोर पर निर्भर करते हैं।

बैंकिंग और सिबिल स्कोर में नेगेटिव रिपोर्ट होने पर बैंक लोन की राशि, डाउन पेमेंट और ब्याज दरों में अपने हिसाब से परिवर्तन कर सकता है।

पढें कार-बाइक समाचार (Carbike News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

Next Story
पारस मणि के अलावा अगर आपको मिल जाएं ये चार चमत्कारी चीजें तो बदल सकता है आपका भाग्यluck, lucky thing, sanjivni buti, pars mani, somras, nagmani, ramayan संजीवनी बूटी, पारस मणि, सोमरस, नागमणि, कल्पवृक्ष, रामायण
अपडेट