ताज़ा खबर
 

Honda Livo BS6 110cc भारत में हो गई है लॉन्च, देखें क्या मिले नए फीचर्स और कितनी हो गई है अब कीमत

नई Honda Livo BS6 को पॉवर देने के लिए होंडा इको टेक्नोलॉजी से लैस 110cc पीजीएम-एफआई (प्रोग्राम्ड फ्यूल इंजेक्शन) इंजन दिया गया है। वहीं अन्य होंडा बीएस6 वाहनों की तरह इसमें भी एसीजी स्टार्टर दिया गया है।

BS6 Honda Livo launchedइसके अलावा इसके सीट साइज को भी पहले के मुकाबले 17एमएम तक बढ़ा दिया गया है।

Honda Livo BS6 Launched: होंडा मोटरसाइकिल और स्कूटर इंडिया ने भारत में आज अपनी नई Livo BS6 बाइक को लॉन्च कर दिया है, नई Livo की कीमत 69,422 एक्स-शोरूम, जयपुर तय की गई है। जिसे कंपनी ने दो वैरिएंट ड्रम और डिस्क में पेश किया है। बता दें, यह कीमत Livo BS6 के ड्रम वैरिएंट के लिए रखी गई हैं, वहीं इसके डिस्क वैरिएंट की कीमत को लेकर अभी खुलासा नहीं किया गया है। नई बीएस6 बाइक में कंपनी ने नए फीचर्स, दमदार इंजन और 6 साल की वारंटी का भी विकल्प दिया है।

डिजाइन की बात करें तो इस बाइक में नया ईंधन टैंक, नया डिजिटल एनालॉग मीटर, मार्डन फ्रंट और ग्राफिक्स दिए हैं। नई लिवो में डीसी हेडलैंप, इंजन स्टार्ट/स्टॉप स्विच, इंटीग्रेटेड हेडलैम्प बीम और पासिंग स्विच भी शामिल हैं। इसके अलावा इसके सीट साइज को भी पहले के मुकाबले 17mm तक बढ़ा दिया है। वहीं बाइक में ब्लू मैटालिक, मैट एक्सिस ग्रे,रेड मैटालिक और ब्लैक कलर विकल्प दिए गए हैं।

नई होंडा लिवो बीएस6 को पॉवर देने के लिए होंडा इको टेक्नोलॉजी से लैस 110cc पीजीएम-एफआई (प्रोग्राम्ड फ्यूल इंजेक्शन) इंजन दिया गया है। वहीं अन्य होंडा बीएस6 वाहनों की तरह इसमें भी एसीजी स्टार्टर दिया गया है। जो मोटर को एक तुरंत और साइलेंट तरीके से शुरुआत करने में सक्षम बनाता है। बता दें, इस मोटरसाइकिल में पीछे की तरफ 5-स्टेप एडजस्टेबल सस्पेंशन और इक्विलाइज़र के साथ कॉम्बी-ब्रेक सिस्टम में भी उपलब्ध है।

लिवो बीएस6 की लांचिंग के मौके पर कंपनी के सेल्स एंड मार्केटिंग हेड ने कहा कि “हमारे बीएस6 लाइन अप को हम कम कीमत में पेश करना जारी रखेंगे। यह हमारे ब्रांड ग्राहक के विश्वास को मजबूत करता है। 2015 में लॉन्च होने के बाद से, लिवो एस्पिरेशनल खरीदारों के बीच एक पसंदीदा मॉडल रहा है। होंडा की नवीनतम तकनीक और इसके शहरी डिजाइन से लैस यह बाइक अपने सेगमेंट में स्टाइल, परफॉर्मेंस और कीमत पर खरी उतरती है।”

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Driving License बनवाने के रोजाना मिल रहे 1000 नए आवेदन, टेस्ट के लिए आपको करना पड़ सकता है 3 महीनें इंतजार! देखें रिपोर्ट
2 Tesla की गाड़ी खरीदने का शौक पड़ा भारी अकाउंट से उड़ गए करीब 11 करोड़ रुपये, जब कंपनी से किया संपर्क तो मिला ये जवाब!
3 MG Gloster जल्द होगी भारत में लांच, कंपनी ने जारी किया टीजर! देखें कैसी है Toyota Fortuner को टक्कर देने वाली SUV