ताज़ा खबर
 

Honda X Blade ABS: 160cc की नई बाइक लॉन्‍च, 88 हजार रुपये से कम दाम में मिलेंगे ये फीचर्स

कंपनी ने कहा कि अपने सेगमेन्ट में पहली बार पेश किए फीचर्स के साथ एक्स-ब्लेड एबीएस सड़कों पर बेहतरीन ब्रेकिंग का अनुभव प्रदान करती है।

Author नई दिल्ली | December 8, 2018 9:02 AM
होंडा की एक्स-ब्लेड एबीएस बाइक।

होंडा मोटरसाइकल एंड स्कूटर इंडिया प्रा. लि. ने शुक्रवार को वीवो प्रो कबड्डी लीग 2018 के दिल्ली लैग फिनाले में अपनी 160 सीसी स्पोर्टी मोटरसाइकिल एक्स-ब्लेड एबीएस (एंटी-लॉक ब्रेकिंग सिस्टम) को लांच किया है, जिसकी कीमत 87,776 रुपये (एक्सशोरूम, दिल्ली) रखी गई है। होंडा मोटरसाइकल एंड स्कूटर इंडिया प्रा. लि. के अध्यक्ष और मुख्य कार्यकारी अधिकारी मिनोरू काटो ने कहा, “150-180 सीसी मोटरसाइकल सेगमेन्ट में अपनी स्थिति को मजबूत बनाते हुए एक्स-ब्लेड को खास युवाओं के लिए आधुनिक स्टाइल और शानदार टेक्नोलॉजी के साथ पेश किया गया है। हम अपने आधुनिक उत्पादों और बेहतरीन तकनीकों के साथ भारत में दोपहिया वाहनों की सवारी का तरीका पूरी तरह से बदल देना चाहते हैं।”

कंपनी ने कहा कि अपने सेगमेन्ट में पहली बार पेश किए फीचर्स के साथ एक्स-ब्लेड एबीएस सड़कों पर बेहतरीन ब्रेकिंग का अनुभव प्रदान करती है। नई एक्स-ब्लेड को और अधिक स्टाइलिश बनाते हुए अंडर काउल, फ्रंट फोर्क कवर और व्हील रिम स्ट्राइप्स के साथ पेश किया गया है।

होंडा मोटरसाइकल एंड स्कूटर इंडिया प्रा. लि. के वरिष्ठ उपाध्यक्ष (बिक्री और विपणन) यदविंदर सिंह गुलेरिया ने कहा, “एक्स-ब्लेड को खासतौर पर युवाओं की रोजमर्रा की जरूरतों को ध्यान में रखते हुए डिजाइन किया गया है, जो शानदार स्टाइल के साथ बेहतरीन परफोर्मेन्स भी देती है। एक्स-ब्लेड अब एबीएस के साथ आती है, जिससे राइडर का आत्मविश्वास बढ़ता है। नई एक्स-ब्लेड को पहले से अधिक स्पोर्टी बनाया गया है और स्पोर्ट्स को बढ़ावा देते हुए, होण्डा वीवो प्रो कबड्डी लीग 2108 के हर सिटी लैग के सबसे स्टाइलिश खिलाड़ी को एक्स-ब्लेड दे रही है।”

बयान में कहा गया कि होंडा की 160 सीसी स्टाइलिश मोटरसाइकल एक्स-ब्लेड 162.71 सीसी एचईटी इंजिन द्वारा पावर्ड है जो परफोर्मेन्स और दक्षता का शानदार संयोजन देता है। 8,500 आरपीएम पर 13.93 बीएचपी और 6,000 आरपीएम पर 13.9 एनएम का पीक टोर्क देने वाली एक्स-ब्लेड तेज एक्सेलरेशन भी देती है।

कंपनी ने कहा कि ऑल राउंडर और स्टाइलिश एक्स-ब्लेड अपनी लंबी सीट, सील चेन और हाजार्ड स्विच के साथ आराम और सुरक्षा का बेहतरीन संयोजन प्रदान करती है। एक्स-ब्लेड 5 स्पोर्टी कलर्स- मैट मार्वल ब्लू मैटेलिक/ मैट फ्रोजन सिल्वर मैटेलिक/ पर्ल स्पार्टन रैड/ पर्ल इग्नियस ब्लैक और मैट मार्शल ग्रीन मैटेलिक में उपलब्ध है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App