मात्र 9 हजार देकर घर ले जाएं स्पोर्टी डिजाइन और दमदार माइलेज वाला Honda Grazia, इतनी बनेगी मंथली EMI

Honda Grazia एक दमदार माइलेज और स्पोर्टी डिजाइन वाला स्कूटर है जिसे अब आप बहुत आसान तरीके से घर ले जा सकते हैं, यहां जानें पूरा प्लान।

Honda Grazia
स्पोर्टी डिजाइन वाले Honda Grazia को घर ले आएं बहुत किफायती डाउन पेमेंट पर, जानें पूरा प्लान। (फोटो-HONDA)

टू-व्हीलर सेक्टर में बाइक की तरह स्कूटर की रेंज भी अब काफी बड़ी हो चुकी है जिसमें आपको हर बजट और जरूरत के हिसाब से स्कूटर मिल जाते हैं।

जिसमें आज हम बात कर रहे हैं कम बजट में दमदार माइलेज और स्टाइल के साथ आने वाले होंडा ग्राजिया स्कूटर के बारे में जो होंडा एक्टिवा के बाद अपनी कंपनी का बेस्ट सेलिंग स्कूटर कहलाता है।

अगर आप इस स्कूटर को खरीदते हैं तो इसके लिए आपको 76,823 रुपये से लेकर 85,148 रुपये तक खर्च करने होंगे। लेकिन आपके पास इतना बड़ा बजट नहीं है तो हम आपको बताएंगे इस स्कूटर को महज 9 हजार रुपये में घर ले जाने के प्लान की पूरी डिटेल।

मगर उस प्लान को जानने से पहले आप इस होंडा ग्राजिया के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन की पूरी डिटेल जान लीजिए। होंडा ग्राजिया एक स्पोर्टी डिजाइन और दमदार माइलेज वाला स्कूटर है जिसे होंडा ने तीन वेरिएंट में लॉन्च किया है।

इस स्कूटर में होंडा ने सिंगल सिलेंडर वाला 124 सीसी का इंजन दिया है जो फ्यूल इंजेक्टेड तकनीक पर आधारित है। यह इंजन 8.25 पीएस की पावर और 10.3 एनएम का पीक टॉर्क जनरेट कर सकता है। इस स्कूटर का ट्रांसमिशन ऑटोमैटिक है।

होंडा ग्राजिया की माइलेज को लेकर कंपनी का दावा है कि ये स्कूटर 50 से 60 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देता है। इस स्कूटर की डिटेल जानने के बाद अब आप जान लीजिए इसे मात्र 9 हजार रुपये में खरीदने के प्लान की पूरी डिटेल।

(ये भी पढ़ेंपेट्रोल सूंघ कर चलती हैं ये टॉप 3 बाइक, देती हैं 100 kmpl तक का माइलेज)

टू-व्हीलर की जानकारी देने वाली वेबसाइट BIKEDEKHO पर दिए गए डाउन पेमेंट और ईएमआई कैलकुलेटर के मुताबिक, अगर आप इस स्कूटर का ड्रम ब्रेक वेरिएंट खरीदते हैं तो कंपनी से जुड़ा बैंक इस पर 82,745 रुपये का लोन देगा।

(ये भी पढ़ेंखरीदने से पहले जान लीजिए, देश में सबसे ज्यादा बिकने वाले टॉप 3 स्कूटर की पूरी डिटेल)

इस लोन पर आपको 9,194 रुपये की न्यूनतम डाउन पेमेंट देनी होगी। जिसके बाद हर महीने आपको 2,974 रुपये की ईएमआई चुकानी होगी।
होंडा ग्राजिया पर मिलने वाले लोन की अवधि 36 महीने होगी और लोन की राशि पर बैंक 9.7 प्रतिशत वार्षिक दर से ब्याज लेगा।

आवश्यक सूचना: इस स्कूटर पर मिलने वाले लोन, डाउन पेमेंट, ईएमआई और ब्याज की दरें आपकी बैंकिंग और सिबिल स्कोर पर काफी हद तक निर्भर करती हैं।

जिसमें नेगेटिव रिपोर्ट होने पर बैंक लोन की राशि, डाउन पेमेंट, ईएमआई और ब्याज की दरों में अपने हिसाब से परिवर्तन कर सकता है।

पढें कार-बाइक समाचार (Carbike News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

Next Story
ब्राजील के जीका वायरस के कारण टाटा बदलेगी अपनी कार का नामtata motors, tata zica, cars, upcomng cars, ZIka virus, brazil,
अपडेट