ताज़ा खबर
 

Honda Grazia: लीक हुईं फोटो, मात्र 2,000 रुपए में कराएं बुक

Honda Grazia 125 Scooter Price, Booking in India: होंडा ग्राजिया में अलॉय-व्हील्स के साथ कॉम्बी-ब्रेकिंग सिस्टम वाला फ्रंट डिस्क ब्रेक दिया है। इससे तेज रफ्तार में चलते हुए स्कूटर को रोकने में आसानी होगी।
Honda Grazia Booking, Price in India: भारत में इस स्कूटर का मुकाबला होंडा के ही एक्टिवा 125, सुज़ुकी ऐक्सेस 125, वैस्पा वीएक्स 125 और महिंद्रा गस्टो 125 जैसे स्कूटर्स के साथ होने वाला है।

होंडा भारत में अपना नया स्कूटर लॉन्च करने वाली है। कंपनी ने इसे एक नया लुक दिया है। कंपनी ने इस स्कूटर का नाम Honda Grazia रखा है। होंडा ग्राजिया को मेट्रो सिटीज को ध्यान में रखकर बनाया गया है। इसे कंपनी ने एडवांस अर्बन स्कूटर का नाम दिया गया है। यूथ को टार्गेट करके बनाए गए इस स्कूटर की बुकिंग 25 अक्टूबर 2017 से शुरू हो जाएगी। बता दें कि होंडा ग्राजिया की कुछ फोटोज ऑनलाइन लीक हो गई हैं जिससे इस स्कूटर का लुक सामने आया है।

होंडा ने इस स्कूटर की बुकिंग के लिए 2,000 रुपए बुकिंग अमाउंट रखा है। फिलहाल कंपनी ने इसके इंजन पावर की जानकारी नहीं दी है, लेकिन माना जा रहा है कि यह स्कूटर 125 सीसी इंजन के साथ बाजार में आएगा। यह भी कयास लगाए जा रहे हैं कि कंपनी इस स्कूटर में होंडा एक्टिवा का इंजन लगाने वाली है। आकार और स्पेस के मामले में कंपनी ने स्कूटर को बहुत ज्यादा आरामदायक बनाया है। होंडा ग्राजिया में अलॉय-व्हील्स के साथ कॉम्बी-ब्रेकिंग सिस्टम वाला फ्रंट डिस्क ब्रेक दिया है। इससे तेज रफ्तार में चलते हुए स्कूटर को रोकने में आसानी होगी।

होंडा ग्राजिया का मीटर।

भारत में इस स्कूटर का मुकाबला होंडा के ही एक्टिवा 125, सुज़ुकी ऐक्सेस 125, वैस्पा वीएक्स 125 और महिंद्रा गस्टो 125 जैसे स्कूटर्स के साथ होने वाला है। अफवाह यह भी है कि अप्रिलिया एसआर150 का 125 सीसी वर्जन भी जल्द ही मार्केट में आने वाला है और समान टार्गेट ग्रुप के लिए लॉन्च किया जाएगा। होंडा इस स्कूटर को भारत में लगभग 65,000 रुपए की कीमत के साथ लॉन्च कर सकती है। इसकी कीमत होंडा ऐक्टिवा से थोड़ी ज्यादा रहने की उम्मीद है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App