ताज़ा खबर
 

Honda Activa के शौकीनों के लिए खुशखबरी! लॉकडाउन के बीच कंपनी ने डीलरशिप पर फिर से शुरू किया ऑपरेशन

इस साल की शुरूआत में कंपनी ने Honda Activa 6G को लांच किया था। यह देश की सबसे ज्यादा बेची जाने वाली स्कूटर है और इसकी कीमत 64,464 रुपये से लेकर 65,964 रुपये के बीच है।

Honda Dealerships Restart, Honda Activa 6G Price, Honda Activa 6G Features, Honda Dealerships in Delhi, Honda Dealerships In Lucknow, Honda Dealerships In UP, Honda Dealerships In Green zone, Honda Dealerships In red ZoneHonda Activa देश की सबसे ज्यादा बेची जाने वाली स्कूटर है।

Honda Dealership: कोरोना वायरस के चलते देश भर में आगामी 17 मई तक लॉकडाउन लागू किया गया है। इसी बीच देश की प्रमुख दोपहिया वाहन निर्माता कंपनी Honda ने सरकार के निर्देशानुसार अपने डीलरशिप पर फिर से ऑपरेशन शुरु कर दिया है। इसी के साथ ग्रीन जोन में आने वाले शोरूमों का शटर फिर से खुल गया है। इतना ही नहीं कंपनी ने इस विषम परिस्थिती में अपने डीलरशिप की मदद के लिए नए पैकेज का भी ऐलान किया है।

होंडा मोटरसाइकिल इंडिया ने आज गुरूवार को एक बयान जारी कर इस बात की जानकारी दी है। कंपनी ने अपने डीलरशिप को एक मैनुअल भी जारी किया है, जिसके तहत सभी डीलरशिप पर सैनेटाइजेशन और सरकार द्वारा जारी किए गए गाइडलाइंस को फॉलो किए जाने का निर्देश दिया गया है। कंपनी का कहना है कि सभी डीलरशिप पर सोशल डिस्टेंसिंग का पूरा ख्याल रखा जा रहा है ताकि कोरोना वायरस के संक्रमण के खतरे से बचा जा सके।

Honda मोटरसाइकिल एंड स्कूटर इंडिया के सेल्स एंड मार्केटिंग डायरेक्टर, यदविंदर सिंह गुलेरिया ने मीडिया को बताया कि, “इस चुनौतीपूर्ण समय में होंडा टू-व्हीलर्स इंडिया अपने डीलर्स के लिए एक फाइनैंशियल सपोर्ट पैकेज भी दे रहा है। कंपनी ने 19 दिनों के अतिरिक्त ब्याज का भारवहन करने का फैसला लिया है, इस हिसाब से डीलर्स की BS6 इन्वेंटरी पर कुल 40 दिनों की ब्याज लागत का भारवहन कंपनी द्वारा किया जाएगा।

जैसा कि विदित है कि देश के सभी राज्यों में जिलों को तीन जोन में बांटा गया है। जिसमें रेड, ऑरेंज और ग्रीन जोन शामिल हैं। कंपनी स्थानीय प्रशासन की अुनमति के अनुसार अपने डीलरशिप पर ऑपरेशन शुरू कर रही है। सरकार द्वारा निर्देशित सभी जरूरी गाइडलाइंस को ध्यान में रखते हुए ही वाहनों की बिक्री की जाएगी।

कंपनी ने हाल ही में बाजार में अपनी बाइक्स को नए BS6 इंजन के साथ अपडेट कर बाजार में पेश किया था। इस साल की शुरूआत में कंपनी ने Honda Activa 6G को लांच किया था। यह देश की सबसे ज्यादा बेची जाने वाली स्कूटर है और इसकी कीमत 64,464 रुपये से लेकर 65,964 रुपये के बीच है। बाजार में यह स्कूटर सीधे तौर पर TVS Jupiter को टक्कर देती है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Royal Enfield की अप​कमिंग बाइक्स में मिल सकता है ब्लूटूथ कनेक्टिविटी और नेविगेशन का विकल्प! देखें पूरी जानकारी
2 Hyundai Aura बन गई है 25.4kmpl के साथ सबसे ज्यादा माइलेज देने वाली कार! देखें अन्य गाड़ियों की सूची
3 BS6 Vespa Elegante 149 का इंजन हुआ छोटा लेकिन बढ़ गया पावर! लांच से पहले सामने आई तकनीक डिटेल
ये पढ़ा क्या?
X